पुलवामा आतंकी हमले के बाद एक और बड़ा हादसा, 4 जवान समेत 9 लोग जख्मी

0
380
पुलवामा आतंकी हमले के बाद एक और बड़ा हादसा, 4 जवान समेत 9 लोग जख्मी-AB STAR NEWS

कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे । लेकिन इस घटना के 8 दिन बाद ही जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सीआरपीएफ की जा रही गाड़ी और टाटा सूमो के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई । जिससे 4 जवान समेत 9 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए । इस घटना के बाद सभी को बारामूला के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

 

मिली जानकारी के मुताबिक घायलों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है । बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद सैन्य अधिकारियों की छुट्टियों को भी रद्द कर दिया गया है। वहीं, 10 हजार जवानों की तैनाती भी कर दी गई है. हालांकि, सेना की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। यह सब घाटी से आतंक के खात्मे और किसी भी बड़े हमले को समय रहते रोकने के उद्देश्य से किया गया है ।

 

बता दें कि जम्मू कश्मीर की पुलिस ने जमात-ए-इस्लामी जम्मू- कश्मीर पर कार्रवाई की और संगठन के प्रमुख अब्दुल हमीद फैयाज सहित 24 सदस्यों को हिरासत में लिया। गिरफ्तार लोगों में  डॉ. अब्दुल हमीद फैयाज और वकील जाहिद अली भा शामिल हैं। अलगाववादी समूह तहरीक-ए-हुर्रियत से संबद्ध संगठन पर यह पहली बड़ी कार्रवाई है। इस कार्रवाई के बाद संगठन ने बयान जारी कर पुलिस द्वारा अपने सदस्यों को हिरासत में लिए जाने की निंदा की है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here