पुलवामा हमले पर सीएम योगी का बड़ा बयान, ये लड़ाई कोई पार्टी की नहीं बल्कि पूरे देश की है

0
327
पुलवामा हमले पर सीएम योगी का बड़ा बयान, ये लड़ाई कोई पार्टी की नहीं बल्कि पूरे देश की है-AB STAR NEWS

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ओडिशा के भवानीपटना में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया । इस दौरान उन्होंने पुलवामा में हुए आतंकी हमले का जिक्र करते हुए कहा कि, ये लड़ाई कोई पार्टी की नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र की है । जिसमें देश के हर नागरिक को प्रतिज्ञा करनी होगी कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में साथ काम करेगा ।

लेकिन इस बीच सीएम योगी ने राजनीति करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी । इस दौरान उन्होंने जनता से भाजपा के लिए वोट की मांग की । साथ ही उन्होंने कहा कि, पाकिस्तान परस्त आतंकवादी जो भारत की संप्रभुता के साथ खिलवाड़ करना चाह रहा है । सब जानते हैं कि इसका जवाब बीजेपी के नेतृत्व वाली मोदी सरकार ही दे सकती है ।

इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के खिलाफ बेबुनियादी बयान दिए । दरअसल इमरान खान ने कहा था कि, अगर भारत पुलवामा में हुए आतंकी हमले का जवाब पाकिस्तान को देगा औऱ पाकिस्तान पर हमला करता है तो देश के पास हमले का जवाब देने का कोई विकल्प नहीं बचेगा । साथ ही उन्होंने कहा कि, हम सभी जानते हैं कि, युद्ध शुरू करना आसान है लेकिन यह युद्ध कहां तक जाएगा यह तो ईश्वर ही जानता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here