नवजोत सिंह सिद्धू शो से हटाने पर बोले कपिल, कहा- किसी को शो से हटाना हल नहीं

0
382
नवजोत सिंह सिद्धू शो से हटाने पर बोले कपिल, कहा- किसी को शो से हटाना हल नहीं-AB STAR NEWS

‘द कपिल शर्मा शो’ में बायकॉट करने के बाद अब सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा से बायकॉट करने की मांग तेज हो गई है । सोशल मीडिया पर #BoycottKapilSharmaShow और #UnsubscribeSonyTV के बाद #BoycottKapilSharma ट्रेंड कर रहा है । सोशल मीडिया पर उठ रही ये मांग की वजह कपिल का नवजोत सिंह सिद्धू को सपोर्ट करना है ।

दरअसल, कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में सिद्धू को शो से निकाल जाने वाली खबरों पर कहा कि मुझे लगता है कि किसी को बैन करना और सिद्धू को शो से हटाना हल नहीं है। हमें स्थायी हल को ओर देखना होगा। कपिल ने सिद्धू को हटाए जाने के सवाल पर कहा- ”सिद्धू अपने काम में बिजी हैं इसलिए अर्चना पूरन सिंह ने हमारे साथ शूटिंग की.” विवाद पर बोलते हुए कपिल ने कहा- ”ये बहुत छोटी चीजें हैं और ये सब किसी प्रोपगेंडा का हिस्सा भी हो सकते हैं. मुझे लगता है कि किसी को बैन करना और सिद्धू को शो से हटाना हल नहीं है. हमें स्थायी हल को ओर देखना होगा” ।

पुलवामा अटैक पर कपिल शर्मा ने कहा कि, ”हम सरकार के साथ हैं, लेकिन हमें स्थायी हल की जरूरत है। पुलवामा में हुए कायरना हमले में हमारे जवान शहीद हुए हैं, जो नहीं भूलना चाहिए। दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए” । कपिल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी नाराज लग रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here