शहीदों के परिजनों ने मांगा पाकिस्तान से बदला, देखिए ab star news

0
303

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को आतंकी हमले में शहीद होने वालों में जिले के चौबेपुर लाल रमेश यादव भी हैं.. सीआरपीएफ के जवान रमेश देश की सीमा की सुरक्षा के लिए रमेश 12 फरवरी को घर से रवाना हुए थे… गुरुवार की शाम फ़ोन आया कि रमेश शहीद हो गए हैं तो बूढ़े किसान पिता गश खाकर जमीन पर गिर पड़े जबकि पत्नी अचेत हो गई… वंही शहीद के घर लोगों का तांता लगा हुआ है…

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले से लड़ते हुए कानपुर देहात का जवान श्यामबाबू शहीद हो गया… वहीं गांव में शहीद के घर के बाहर लोगों का तांता लगा हुआ है और घर में चीख-पुकार मची हुई है… वहीं घर के परिजन देश के लिए शहीद हुए जवान पर गर्व और फक्र महसूस कर रहे हैं…, वंही पूरे गांव में शोक का माहौल बना हुआ है….

वही शहीद के परिजनो ने पाकिस्तान से बदला लेने की बात भी की है जम्मू कशमीर के पुलवामा के हुए फिदायीन हमले में उन्नाव जिला का भी एक जवान शहीद हो गया है.. शहीद का नाम अजीत कुमार आज़ाद है.. आजाद 2007 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए हैं.. आज़ाद के अलावा एक और भाई आर्मी में देश की रक्षा कर रहे हैं..

आपको बताते चलें शहीद आजाद पिछले दस दिनों पहले ही एक महीने की छुट्टियां बिता कर जम्मू गए थे यूपी के शाहजहांपुर में ग्रामीणों ने अपने सांसद का चुनाव में बहिष्कार करने का फैसला किया है। यहां कई गांवों में आज तक सड़क नहीं बन पाई है। जिसकी वजह से ग्रामीणों ने ये फैसला किया है। ग्रामीणों ने साफतौर से चेतावनी दी है कि अगर उनके गांवों को शहर से जोड़ने वाली सड़क नहीं बनी तो लोकसभा चुनाव का बहिष्कार किया जाएगा।

ग्रामीणों ने अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया। जालौन के रामपुरा थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक बकरी बांधने के लिए गया था। तभी उस पर आकाशीय बिजली गिर गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here