प्रियंका गांधी का लखनऊ रोड शो जारी, हजरतगंज पर किया अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण

0
82
प्रियंका गांधी का लखनऊ रोड शो जारी, हजरतगंज पर किया अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण-AB STAR NEWS

2019 लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री के बाद लखनऊ में यह उनका पहला रोड शो है । जिसमे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई नेता मौजूद हैं । बता दें कि प्रियंका गांधी अगले चार दिन लखनऊ में रहेंगी ।

बता दें कि प्रियंका गांधी का यह दौरा 11 फरवरी से 14 फरवरी तक चलेगा । जिसमे प्रियंका गांधी कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगी। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि, कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए पहला दांव खेल लिया है । जहाँ प्रियंका गांधी ने अपनी राजनीति में हुई एंट्री के बाद अपना महासचिव का पद संभाला है । ऐसे ही पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभार सौंपा गया है । बता दें कि प्रियंका गांधी के इस रोड की शुरूआत सोमवार को अमौसी स्थित चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट से हुई ।

लेकिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के इस रोड शो में कई तरह की परेशानियां हुई जिससे उनके इस रोड शो को बीच में रोकना पड़ गया । दरअसल रास्ते में लगी तारों के कारण राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का बस आगे नहीं बड़ पाया जिसके कारण दोनों के इस रोड शो अचानक रोकना पड़ गया । बता दें कि कांग्रेस दफ्तर की ओर रवाना होने से पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने हजरतगंज चौराहे पर मौजूद अंबडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया । फिलहाल राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का रोड शो जारी है और दोनों यूपी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here