कुलगाम में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 5 आतंकी हुए ढेर

0
249

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच लगातार मुठभेड़ जारी है । इसी दौरान सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है । दरअसल सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर हिजबुल मुजाहिदीन के 5 आतंकियों को मार गिराया है । साथ ही इस मुठभेड़ के दौरान सीआरपीएफ के 4 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए । जिसके बाद कुलगाम में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है ।

आपको बता दें कि शनिवार की देर रात सुरक्षाबलों को केल्लम गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी । जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे गांव की चारों तरफ से घेराबंदी कर फायरिंग शुरू की । लगातार हो रही फायरिंग के बाद आतंकियों ने भी गोलीबारी शुरू की । इस दौरान सुरक्षाबलों ने 5 आतंकी को मार गिराया जिसमे 4 सुरक्षाबल गंभीर रूप से जख्मी हो गए । वहीं मिली जानकारी के मुताबिक कई आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी ।

पुलवामा में बुधवार को भी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। पुलिस के मुताबिक लित्तर इलाके के चकूरा गांव में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया और खोज अभियान शुरू किया. पुलिस के अधिकारी ने बताया, “जैसे ही छिपे आतंकियों के चारों ओर घेरे को कड़ा किया गया तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.” मुठभेड़ वाली जगह से कुछ दूरी पर प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच भी भिड़ंत हो गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here