पीएम मोदी आज त्रिपुरा-अरुणाचल प्रदेश का करेंगे दौरा, इन परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

0
22
पीएम मोदी आज त्रिपुरा-अरुणाचल प्रदेश का करेंगे दौरा, इन परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन -AB STAR NEWS

2019 लोकसभा चुनाव नजदीक हैं ऐसे में पीएम मोदी कई राज्यों में रैली संबोधित कर चुके हैं । वहीं पीएम मोदी शनिवार को त्रिपुरा और अरुणाचल प्रदेश का दौरा करेंगे । इसके साथ ही पीएम मोदी रैली संबोधित कर एक रेलवे लाइन और त्रिपुरा प्रौद्योगिकी संस्थान परिसर में नए ब्लॉक समेत कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे ।

आपको बता दें कि, 23 किलोमीटर तक फैली रेलवे लाइन गरजी को दक्षिण त्रिपुरा जिले के बेलोनिया से जोड़ी जाएगी जिसकी जानकारी गुरूवार को मुख्यमंत्री कार्यलय ने दी थी । बता दें कि प्रधानमंत्री का यहां त्रिपुरा के भूतपूर्व शासक महाराजा बीर बिक्रम किशोर माणिक्य की प्रतिमा का अनावरण करने का भी कार्यक्रम है । इस कार्यक्रम के लिए बड़ी संख्या में त्रिपुरा राज्य राइफल्स के कर्मी और पुलिस अधिकारी पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए अगरतला में तैनात रहेंगे ।

वहीं बीजेपी प्रवक्ता नाबेंदु भट्टाचार्य ने कहा कि, पीएम मोदी दोपहर के करीब 3 बजे त्रिपुरा पहुंचेगे । साथ ही उन्होंने बताया कि राज्य के अंतिम शासक महाराजा की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद मोदी जनसभा को संबोधित करने के लिए स्वामी विवेकानंद मैदान जाएंगे । अधिकारियों ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया था कि, पीएम मोदी ईटानगर के पास होल्लोंगी में ग्रीन फील्ड हवाईअड्डे की नींव रखेंगे। राज्य में हवाईअड्डा परियोजना स्थान के चयन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। आपको बता दें कि देश में अरुणाचल प्रदेश एक ऐसा राज्य है जहां कोई हवाईअड्डा नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here