वैलेंटाइन वीक पर कार्तिक आर्यन ने कही दिल की बात, किया अपने अफेयर का खुलासा

0
170
वैलेंटाइन वीक पर कार्तिक आर्यन ने कही दिल की बात, किया अपने अफेयर का खुलासा-AB STAR NEWS

बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों में से एक कार्तिक आर्यन अब तक प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू के स्वीटी जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं । जैसा कि आप सभी को मालूम है कि वैलेंटाइन वीक में सभी बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर अपनी लव स्टोरी शेयर कर रहे हैं । ऐसे में कार्तिक आर्यन ने भी अपनी दिल की बात कह कर अपने अफेयर का बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल कार्तिक आर्यन ने कहा है कि, “मैं ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहा हूंगा और लुका छुपी के प्रचार में व्यस्त रहूंगा. ईमानदारी से कहूं तो फिलहाल मेरा समर्पित रिश्ता मेरे काम और प्रशंसकों से है। मेरे जीवन में इस समय कोई भी नहीं है. मैं खुश हूं और आनंद ले रहा हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं कहना चाहूंगा कि अगर आपको लगता है कि आपका साथी आपको मिल गया है, तो आप उसके साथ समय बिताइए, उसका ख्याल रखिए और ईमानदार बनिए। जितना हो सके आप उसे ज्यादा से ज्यादा प्यार कीजिए । वह कहते हैं कि ‘सोनू..’ उनके लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव रहा है ।

इसी के साथ कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म की जानकारी देते हुए बताया कि, मेरी अगली फिल्म लुका छुप्पी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । इसके अलावा मैंने तीन अन्य फिल्में भी साइन की हैं और उनकी शूटिंग शुरू होने वाली है. मैं इन सभी चीजों से अपने जीवन में खुश हूं. मैं पेशेवर और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहा हूं. और हां, मैं यहां अपने माता-पिता के साथ नए घर में चला गया हूं और इसलिए मैं खुश हूं” ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here