मलाइका और अर्जुन कपूर डिनर डेट पर दिखे एक साथ

0
377

Ab star news अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को मंगलवार को एक डिनर डेट में एक साथ देखा गया. इस दौरान अर्जुन, मलाइका के लिए प्रोटेक्टिव नजर आए.

मलाइका और अर्जुन दोनों इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर चर्चाओं में है. खबरें ये भी है कि दोनों जल्द ही अपनी शादी की डेट फाइनल कर सकते हैं. हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लैक्मे फैशन वीक 2018 में पहली पब्लिक अपीरियंस देने के बाद दोनों को कई जगह एक साथ देखा जा रहा है.

मंगलवार रात को भी दोनों एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए. शाह रुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी गर्ल गैंग के लिए पार्टी दी थी. पार्टी में करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला तो नजर आईं ही, अर्जुन और मलाइका की जोड़ी भी इसमें शामिल हुई. सभी लोग जब डिनर एन्जॉय कर वापस जा रहे थे तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. इसी दौरान अर्जुन, मलाइका के लिए काफी प्रोटेक्टिव नजर आए.

अर्जुन ने पैपराजी को दूर रहने के लिए कहा. साथ ही उन्होंने कहा कि आप लोग रास्ता ब्लॉक मत कीजिए. इससे पहले भी वो एक बार कैमरामैन को हिदायत दे चुके हैं. खबर थी कि अर्जुन कपूर ने फोटोग्राफर्स को कहा कि वे मलाइका अरोड़ा के घर के बाहर खड़े होना बंद करें.

बता दें कि इस डिनर पार्टी में अर्जुन कपूर कैजुअल लुक में दिखे, वहीं मलाइका व्हाइट कलर के जंप सूट में नजर आईं. करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर ये कहा था कि वो सिंगल नहीं हैं. लेकिन वो किसके साथ रिलेशन में इसका खुलासा नहीं किया था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here