बिहार से सामने आई हैवानियत भरी घटना, पिता के सामने ही किया बेटी का दुष्कर्म

0
87

Ab star news घटना बिहार के किशनगंज जिले की है जहां से हैवानियत भरी घटना सामने आई है यहां कुछ बदमाशों ने पिता के सामने ही उसकी बेटी से दुष्कर्म कर डाला ,रात को 2 बजे एक गांव में 6 लोगों ने पानी पीने के लिए दरवाजा खटखटाया. दरवाजा खोलते ही वे पिता और बेटी को एक सुनसान जगह पर ले गए और फिर पिता के सामने ही बेटी के साथ सभी ने दुष्कर्म किया. हैवानियत की यह घटना बिहार के किशनगंज जिले की है.

बिहार की इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है, यहां एक पिता को बंधक बनाकर एक बेटी से गांव के ही 6 दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. गैंगरेप करने वालों के हौंसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने बाप को ही धमकी दे डाली क किसी को इस घटना के बारे में बताया तो जान से मार देंगे.

पीड़िता के पिता ने बताया कि गांव के ही 6  युवकों ने देर रात दरवाजा खटखटाया और पीने के लिए पानी मांगा. पिता ने सोचा कि शायद कोई प्यासा बाहर खड़ा है. उसने दरवाजा खोला तो बाहर उसी के गांव के 6 युवक खड़े थे. इसके बाद सभी ने उन्हें बंधक बना लिया.

बंधक बनाने के बाद वह छह युवक उन दोनों पिता और बेटी को आधा किमी दूर ले गए और मेरे सामने ही बेटी के साथ सभी ने दुष्कर्म किया. इसके बाद दरिंदों ने धमकी दी कि अगर किसी को जानकारी दी तो जान से मार देंगे. घटना के बाद मेरी बेटी ने ही मेरे हाथों में बंधी रस्सी खोली और फिर हम घर लौटे.

पहले घर पर पिता ने सोचा कि इस घटना की जानकारी किसी का न दें, नहीं तो पूरे गांव में बदनामी हो जाएगी. लेकिन फिर लगा कि इससे अपराधियों के हौंसले ही बुलंद होंगे. इसलिए बुधवार को मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. गैंगरेप का आरोप पड़ोस में रहने वाले फैज आलम (21 वर्ष), अब्दुल मन्नान (27 वर्ष), कालू (27 वर्ष), मो. कासिम (35 वर्ष), मो. तकसीर (24 वर्ष) व अंसार (35 वर्ष) पर लगा है.

घटना सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात का है. बुधवार को पीड़िता ने कोढ़ोवाड़ी पुलिस में बयान दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. ये घटना बिहार के किशनगंज जिले की है. 19 साल की पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेजा गया. एसपी कुमार आशीष ने घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़ित परिजन व ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली. घटना किशनगंज के दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र के एक गांव का है.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here