बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर बोला हमला

0
84

Ab star news भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधबार को कांग्रेस पर खूब हमला बोला । उन्होने कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे हुए राहुल –प्रियंका-रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर पर खूब सवाल उठाए

बीजेपी ने ऐसे वक्त में कांग्रेस पर हमला करना शुरू कर दिया है जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेशी होनी है बुधवार को बीजेपी नेता संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता में कहा कि आज कांग्रेस दफ्तर के बाहर दो अपराधियों के पोस्टर लगे हैं, ये दो अपराधी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा हैं.

संबित पात्रा ने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा ने लंदन में अवैध तरीके से संपत्तियां खरीदीं, उनकी वहां पर करीब 8-9 संपत्तियां हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जमानत पर बाहर हैं, तो वहीं वाड्रा PMLA केस में फंसे हैं. पात्रा बोले कि भ्रष्टाचार कांग्रेस पार्टी के एजेंडे में है.

संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि वाड्रा की जो 8-9 संपत्तियां लंदन में हैं, उनमें से एक 2009 में पेट्रोलियम डील के लिए कमीशन में मिली थी. इसके शेयर जिनटेक्स कंपनी से स्काइलाइट कंपनी में शेयर किए गए थे.

उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के मालचा मार्ग में भी वाड्रा की एक संपत्ति है, जिसके बारे में कम ही लोगों को पता है. उन्होंने कहा कि ये प्रॉपर्टी जगदीश शर्मा के नाम पर है, जो वाड्रा के करीबी हैं. बाद में इस संपत्ति को MGR-MGF को दिया गया, जो अगस्ता वेस्टलैंड मामले में आरोपी हैं.

संबित पात्रा ने यह भी कहा कि 2019 चुनाव का मुकाबला भ्रष्टाचारियों और पारदर्शी शासन के बीच होने वाला है उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बताना चाहिए कि एक रोड पति अचानक करोड़पति कैसे बन गया, कंपनी खोलने के दौरान रॉबर्ट वाड्रा के पास 1 लाख रुपये भी नहीं थे, लेकिन अब वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. पोस्टर हटाने से पाप कम नहीं होते हैं.

आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज रॉबर्ट वाड्रा ईडी के सामने पेश होंगे. इससे पहले दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कुछ पोस्टर लगाए गए थे, जो सुर्खियों में आए. इन पोस्टरों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर थी.

हालांकि, कुछ ही देर बाद NDMC के द्वारा इन पोस्टरों को हटवा गया. कांग्रेस नेता का आरोप है कि ये पोस्टर बीजेपी के कहने पर हटाए गए हैं.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here