सीएम योगी का ममता पर वार, कहा- ‘उत्तर प्रदेश की चिंता छोड़िए और बंगाल पर ध्यान दीजिए’

0
103
सीएम योगी का ममता पर वार, कहा- 'उत्तर प्रदेश की चिंता छोड़िए और बंगाल पर ध्यान दीजिए'-AB STAR NEWS

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीएम योगी पर जमकर हमला बोला । जिसके बाद सीएम योगी ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए नजर आए । दरअसल ममता बनर्जी ने कहा था कि, सीएम योगी यूपी तो संभाल नहीं पा रहे हैं, पुलिसवाले मारे जा रहे हैं, मॉब लिंचिंग हो रही है लेकिन वो यहां बंगाल घूम रहे हैं, घूमने दो।

सीएम योगी ने जवाब देते हुए कहा कि, ”जब से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आयी है तब से कोई दंगा नहीं हुआ। कोई मॉब लिंचिंग नहीं हुई, कोई राजनीतिक हिंसा में हत्या नहीं हो रही है। मोदी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की नई यात्रा पर निकल चुकी है। इसलिए आप उत्तर प्रदेश की चिंता छोड़िए और बंगाल पर ध्यान दीजिए” । साथ ही सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि, पंचायत चुनाव में पश्चिम बंगाल में भारी हिंसा हुई थी। सैकड़ों लोग मारे गए थे लेकिन उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव में कोई हिंसा नहीं हुई ।

सीएम योगी ने कहा, “जिस दिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार बंगाल में आएगी, उस दिन के बाद टीएमसी के गुंडे गले में तख्ती लगा कर चलेंगे, वैसे ही जैसे यूपी में सपा और बसपा के गुंडे पट्टा लटका कर चलते हैं और कहते हैं कि हमें बक्श दो, हम किसी के साथ अन्याय नहीं करेंगे”। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा गर्व से कहो हम हिंदू हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि बंगाल की धरती ने देश को कई विभूतियां दी हैं। जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुख़र्जी बंगाल से थे. राष्ट्रगान वन्दे मातरम भी बंगाल से ही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here