कांग्रेस में शामिल हुई कलाकार शिल्पा शिंदे, राहुल गांधी के नेतृत्व में है भरोसा

0
111

Ab star news 2019 के लोकसभा चुनाव की होड़ अभी से मचनी शुरू हो गई है फिल्म और टीवी के सितारे भी राजनीतिक इनिंग खेलने को बेकरार दिख रहे हैं. इस बीच टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने राहुल गांधी के नेतृत्व में भरोसा जताते हुआ कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

लोकसभा चुनाव की होड़ अभी से मचनी शुरू हो गई है फिल्म और टीवी के सितारे भी राजनीतिक इनिंग खेलने को बेकरार दिख रहे हैं

शिल्पा शिंदे ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम और चरण सिंह सपरा की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ले ली. शिल्पा, टीवी शो भाबी जी घर पर हैं से फेमस हुई थीं. उन्होंने पिछले साल रियलिटी शो बिग बॉस का खिताब भी जीता था.

एक इंटरवियु में कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद शिल्पा ने कहा कि “पार्टी ने जिस तरह से स्वागत किया वो मेरे लिए खुशी की बात है. मैं चाहती हूं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने.” शिल्पा ने प्रियंका गांधी के कांग्रेस में शामिल होने का स्वागत किया. शिल्पा ने यह भी कहा कि वे जाति पाति की राजनीति नहीं करेंगी.

शिल्पा ने प्रियंका गांधी के कांग्रेस में शामिल होने का स्वागत किया.

शिल्पा शिंदे के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया है. सोशल मीडिया में जहां कुछ लोगों ने राजनीति ज्वाइन करने को लेकर उनकी तारीफ़ की है, वहीं कई लोगों ने निंदा भी की.

इन दिनों बहुत से सितारे कांग्रेस ज्वाइन करने की कयास लगाई जा रही थी. कुछ दिन पहले करीना कपूर खान के भी कांग्रेस में शामिल होने की खबर सामने आई थी. कहा यह भी गया कि वे भोपाल से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव भी लड़ सकती हैं. हालांकि करीना ने ख़बरों को अफवाह बताया था.

शिल्पा बिग बॉस में भी नजर आई थी और उसके बाद क्र‍िकेट पर बने कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर संग नजर आई थीं. हाल ही में उन्होंने एक मराठी शो में भी कैमियो किया है. इसकी तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हुई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here