ऋषभ पंत ने की भारतीय टीम में वापसी, नेट पर खूब किया अभ्यास

0
312

Ab star news इन दिनो भारतीय टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत काफी सुर्खियों में नजर आ रहे है 21 वर्षिय ऋषभ पंत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले नेट पर खूब अभ्यास किया 21 साल के इस जांबाज क्रिकेटर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज से पहले ‘स्विट हिट’ कर अपनी तैयारी परखी. उन्हें महेंद्र सिंह धोनी के वारिस के रूप में देखा जा रहा है.

मंगलवार को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऋषभ पंत स्विच हिट के लिए पुरजोर कोशिश में हैं. पंत ने भारतीय टीम में वापसी की है. इसिलिए वह नेट पर खूब पसीना बहा रहे है

Rishab Pant

सीरीज का पहला टी-20 बुधबार को वेलिंगटन के वेस्टपैक स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां टीम इंडिया ने वनडे सीरीज का आखिरी मैच जीतकर कीवियों के खिलाफ 4-1 से सीरीज जीती थी. ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज के बाद वनडे टीम में जगह नहीं दी गई थी. अब वह टी-20 में भारतीय स्क्वॉड में शामिल हैं.


उधर, हार्दिक पंड्या ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने लिखा है- Brothers in arm 👬🇮🇳 #onedream #india (साथ में भाई 👬🇮🇳 #एक ही सपना #भारत). पंड्या ब्रदर्स न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 के भारतीय दल में शामिल हैं.  वेलिंगटन में पहले टी-20 के बाद दूसरा मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में 8 फरवरी और अंतिम मैच हेमिल्टन में 10 फरवरी को खेला जाएगा.

भारत के सीनियर बल्लेबाज शिखर धवन ने मंगलवार को कहा कि उदीयमान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मैच का पासा तुरंत पलटने की अपनी क्षमता के कारण भारतीय टीम के लिए काफी उपयोगी बन गए हैं. हाल ही में आईसीसी वर्ष के उदीयमान खिलाड़ी का पुरस्कार जीतने वाले पंत को महेंद्र सिंह धोनी के वारिस के रूप में देखा जा रहा है और इंग्लैंड तथा ऑस्ट्रेलिया में उम्दा प्रदर्शन कर उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित भी की है.

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, एमएस धोनी, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पंड्या, मोहम्मद सिराज.

केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रेसवेल, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, लोकी फर्ग्यूसन, स्कॉट कुगेलिन, कॉलिन मुनरो, डेरिल मिशेल, मिशेल सेंटनर, टिम सेइफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर, ब्लेयर टिकनर जेम्स नीशाम.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here