जींद विधानसभा उपचुनाव: बीजेपी ने 12 हजार वोटों से की जीत दर्ज, कांग्रेस तीसरे स्थान पर

0
141
जींद विधानसभा उपचुनाव: बीजेपी को 12 हजार वोटों से की जीत दर्ज, कांग्रेस तीसरे स्थान पर-AB STAR NEWS

कांग्रेस पार्टी को जींद विधानसभा उपचुनाव में बड़ी हार का सामना करना पड़ा वहीँ भाजपा को शानदार जीत मिली है । बता दें कि भाजपा के कृष्ण मिढ्डा ने 12935 वोटों से जीत दर्ज की है । लेकिन वहीं कांग्रेस पार्टी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा । बता दें कि कैथल से कांग्रेस के विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला तीसरे स्थान पर रहे है ।

अगर जेपीपी की बात करें तो जेपीपी प्रत्याशी को कुल 37631 वोट मिले हैं । बता दें कि कैथल से कांग्रेस के विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला तीसरे स्थान पर रहे है ।। बता दें कि सातवों राउंड की गिनती के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया । जिससे बीच में मतगणना को रोक दिया गया । इस हंगामे के कारण प्रशासन को इलाके को खाली कराने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा जिसके बाद पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों पर जमकर लाठीचार्ज किया ।

बता दें कि शुरुआत के पांचों राउंड में जननायक जनता पार्टी के दिग्विजय सिंह चौटाला आगे चल रहे थे। लेकिन छठे और सातवें राउंड की गिनती के बाद बीजेपी प्रत्याशी कृष्ण मिढ्डा ने 10 हजार से ज्यादा वोटों की बढ़त बना ली। जिसके बाद  अन्य पार्टियों ने काउंटिंग बूथ पर हंगामा शुरू कर दिया जिसके बाद वोटों की गिनती को रोकना पड़ा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here