मायावती ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- कहीं यह गरीबी हटाओ की तरह नकली वादा तो नहीं

0
323
मायावती ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- कहीं यह गरीबी हटाओ की तरह नकली वादा तो नहीं-AB STAR NEWS

लोकसभा चुनाव नजदीक हैं तो वहीं सभी पार्टियां अपना दांव-पेंच लगा रही हैं ।दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में किसान आभार रैली को संबोधित करते हुए एक बड़ा ऐलान किया । जिसके बाद राहुल गांधी के इस ऐलान को लेकर सभी पार्टियों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है । इसी बीच अब बसपा प्रमुख मायावती ने राहुल गांधी के इस ऐलान पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं ।

मायावती ने कहा कि, कहीं यह भी पूर्व की कांग्रेस सरकार के ‘गरीबी हटाओ’ और मौजूदा सरकार के काले धन, 15 लाख और अच्छे दिन की तरह नकली वादा तो नहीं? आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को छत्तीसगढ़ में किसान आभार रैली को संबोधित किया । इस दौरान राहुल गांधी ने ऐलान किया कि, 2019 का चुनाव जीतने के बाद देश के हर गरीब को कांग्रेस पार्टी की सरकार न्यूनतम आमदनी की गारंटी देगी। हर गरीब व्यक्ति के बैंक खाते में न्यूनतम आमदनी रहेगी । बता दें कि राहुल गांधी इस बड़े ऐलान के बाद सभी पार्टियों में यह एक चर्चा का विषय बना हुआ है ।

मायावती के साथ-साथ अब बीजेपी ने राहुल गांधी की इस घोषणा पर कहा है कि, वे कांग्रेस शासित मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान से इस योजना की शुरुआत करें । मायावती ने कहा है कि, कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां फेल हो चुकी हैं, और एक ही सिक्के के दो पहलू साबित हुए हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here