नवाजुद्दीन की फिल्म ‘ठाकरे’ हुई रिलीज, फिल्म का रिस्पॉल्स रहा जबरदस्त

0
330
नवाजुद्दीन की फिल्म 'ठाकरे' हुई रिलीज, फिल्म का रिस्पॉल्स रहा जबरदस्त-AB STAR NEWS

फिल्म ‘उरी’ और ‘दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के बाद इस साल नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘ठाकरे’ और कंगना रनौत की ‘मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी’ आज रिलीज़ हो चुकी है । फिल्म ठाकरे का लोग कई समय से इंतजार कर रहे थे जिसके कारण मुंबई में इस फिल्म का पहला शो सुबह के 4.15 में रखा गया और हाउसफुल रहा ।

वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर अभीजीत पानसे ने कहा कि, ‘मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि मुझे बाला साहेब ठाकरे की जीवनी पर अधिरित फिल्म को शूट करने का मौका मिला। सबसे ज्यादा मुश्किल था बाला साहेब की पूरे जीवन को महज ढाई घंटे में समेटना। इसी के साथ उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन एक बहुत ही उम्दा एक्टर हैं। इस फिल्म में उन्होंने इतनी अच्छी एक्टिंग की है कि जब आप उन्हें देखेंगे तो बाला साहेब और नवाज में अंतर नहीं कर पाएंगे ।

आपको बता दें कि फिल्म ठाकरे के साथ कंगना रनौत की ‘मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी’ भी आज ही रिलीज़ हुई । लेकिन इस फिल्म के रिलीज़ होने से फिल्म ठाकरे में ज्यादा खास असर देखने को नहीं मिला। महाराष्ट्र की राजनीति को गहरे तक प्रभावित करने वाले बाला साहब ठाकरे कार्टूनिस्ट भी थे. उन्होंने समाजिक कार्यकर्ता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में शिवसेना का गठन किया. बाला साहब ठाकरे के बारे में कहा जाता है कि कभी किसी पद पर रहे बिना ही उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति को लंबे समय तक आकार दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here