नरेंद्र गिरी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-‘बीजेपी की राम मंदिर बनाने की मंशा नहीं’

0
517
नरेंद्र गिरी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-'बीजेपी की राम मंदिर बनाने की मंशा नहीं'-AB STAR NEWS

नए साल की शुरूआत होते ही लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट चुकी हैं । दूसरी तरफ पक्ष-विपक्ष राम मंदिर जमीनी विवाद के मुद्दे को लेकर सियासत तेज कर दी है । दरअसल प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले में इन दिनों राम मंदिर विवाद अहम मुद्दा बना हुआ है। इसी बीच अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने बीजेपी के खिलाफ बड़ा बयान दिया है ।

उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार की राम मंदिर बनाने की मंशा नहीं है । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, कुंभ मेले की समाप्ति के बाद, हमने फैसला किया है कि सभी संत अयोध्या में मिलेंगे और राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा। नरेंद्र गिरी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी राम मंदिर के निर्माण में दिलचस्पी इसलिए नहीं ले रही है, क्योंकि वह इस मुद्दे को हर चुनाव के लिए जीवित रखना चाह रही है ।

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बाद अब विश्व हिन्दू परिषद ने भी मोदी सरकार के खिलाफ खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। वीएचपी ने कहा था कि मोदी सरकार के मौजूदा कार्यकाल में मंदिर निर्माण का काम शुरू होने की कोई उम्मीद नहीं बची है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here