मलेशिया के सुलतान ने शादी के लिए छोड़ा शाही पद, ब्यूटी क्वीन ने बदला धर्म, पढ़िए प्यार की पूरी कहानी

0
527

मलेशिया के सुलतान ने शादी के लिए छोड़ा शाही पद, ब्यूटी क्वीन ने बदला धर्म। जी हां, मलेशिया के शाही सुलतान सुल्तान मोहम्मद ने अपने प्यार को पाने के ले राजशाही गद्दी छोड़ रहे हैं। जीं हां पिछले काफी समय से ऐसी अटकलें लगी जा रही थी कि, सुलतान और रूस की ब्यूटी क्वीन के बीच कुछ चल रहा है। आपको बता दें कि, साल 2016 में राजशाही गद्दी पर बैठने वाले सुलतान उस वक्त वह देश के सबसे युवा सुलतान थे। लेकिन सुल्तान पंचम ने अपनी शादी की अटकलों को और तेज करते हुए अपना शाही पद छोड़कर दिया है। जिससे अंतरराष्ट्रीय मीडिया में हलचल मच गई है। आपको बता दें कि, पिछले दो महीने से सुल्तान पंचम मेडिकल लीव पर थे उस दौरान ऐसी खबरें सामने आई थी कि, सुल्तान ने रूस की ब्यूटी क्वीन से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

Image result for मलेशिया के सुलतान ने शादी के लिए छोड़ा शाही पद, ब्यूटी क्वीन ने बदला धर्म

आपको बता दें कि, सुल्तान और रूस की ब्यूटी क्वीन की मुलाकात लगभग 18 महीने पहले यूरोप में हुई थी। पूर्व मिस मॉस्को ओकसना वोइवोदाना पेशे से एक मॉडल और फैशन डिजाइनर हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सुल्तान से शादी के लिए ब्यूटी क्वीन ने अपना धर्म छोड़ इस्लाम धर्म अपना लिया है। बता दें अपनी शादी की अटकलों से पहले ब्यूटी क्वीन ओकसना सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती थीं।

 

वहीं सुल्तान पंचम की शादी की पुष्टि अभी तक राजघराने से नहीं हुई है। मलयेशिया के पीएम ने भी इस मुद्दे पर अब तक कोई जानकारी नहीं होने की बात कही है। दूसरी तरफ सूत्रों से मिली जानकारी के बाद पता चला है कि, ओकसना की फैमिली और फ्रेंड्स शादी के दौरान वहां मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here