पत्नी से मिले धोखे के बाद पति ने की खुदकुशी, अवैध संबंधों का मामला

0
433

पत्नी से मिले धोखे के बाद पति ने की खुदकुशी, अवैध संबंधों का मामला ।। पति को छोड़ अपने जीजे के साथ रहने के फैसले के बाद बौखलाए पति ने आत्महत्या कर ली है। ये मामला गुजरात के सूरत का है। जहां में शादी के कई साल बाद एक महिला ने अपने पति को छोड़कर अपने जीजा जी के पास रहने चली गई। इस बात से पति को काफी बड़ा सदमा लगा और उसने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब मृतक के भाई ने थाने जाकर मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि, उनकी बहू का जीजा के साथ चक्कर चल रहा था और दोनों उनके भाई को ब्लैकमेल कर रहे थें। इन सबसे परेशान होकर उनके भाई ने आत्महत्या कर ली है।

आपको बता दें कि, यह वारदात पालनपुर इलाके की है। मृतक हरीश की शादी 9 मई 2004 को धनवंती उर्फ दिव्या से हुई थी। शादी के कुछ साल बाद ही हरीश ने सूरत का रुख किया और वहां कारोबार करने लग गया था। हरीश की ससुराल सूरत में ही था। लिहाजा धनवंती भी वहां एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लग गई थी।

लेकिन यह बात हरीश को पसंद नहीं थी। हरीश ने धनवंती को काम करने के लिए मना किया था, मगर वो नहीं मानी। इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच झगड़े होने लगे। धीरे-धीरे दोनों का विवाद इतना बड़ गया कि, दोनों के घरवालों को भी इसका पता चल गया। हरीश के भाई ने पुलिस को बताया कि धनवंती के संबंध उसकी कजिन सिस्टर के पति कमल के साथ चल रहे थे। इन सब बातों से परेशान होकर ही हरीश ने खुदकुशी करने जैसा बड़ा कदम उठा लिया।

जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को हरीश के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने इन कदम को उठाने की सारी वजह को लिखा है। मृतक हरीश ने धनवंती की मौसेरी बहन के पति कमल चंदानी पर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया है। इस संबंध में हरीश के भाई धर्मेंद्र ने जहांगीरपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here