20 October – इस राशि के जातक आज अच्छे अवसरों को हाथ से न जाने दें

0
196

मेष : इस राशि के जातकों को आज किसी से मन की बात कहने में जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिए, हो सकता है वर्तमान समय का रिश्ता भी खराब हो जाए। युवाओं को यातायात नियमों का गंभीरता के साथ पालन करना होगा।

वृष : इस राशि के जातकों की नौकरी में बदलाव का समय चल रहा है यदि हाथ में ऑफर लेटर भी है तो बदलाव के लिए आगे बढ़ सकते हैं। पार्टनरशिप में व्यापार करने वालों के लिए दिन थोड़ा कठिन साबित होने वाला है।

मिथुन : इस राशि के सोफ्टवेयर कंपनियों में नौकरी करने वाले जातक आज डाटा को लेकर अलर्ट रहें। व्यापार में परेशानियों के बाद भी आपके व्यवसाय में कमी नहीं आएगी, साथ ही आप वैकल्पिक व्यवस्था भी तलाशने में सफल होगें। नसों से संबंधित समस्या होने की आशंका है, जिसको लेकर लापरवाही नहीं करनी चाहिए।

कर्क : इस राशि के जातकों की आज के दिन मानसिक स्थिति काम के मामले में अच्छी रहेगी। स्वंय को अकेला न समझें, नहीं तो यह अकेलापन नकारात्मक विचार को उत्पन्न करेगा।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज अनावश्यक क्रोध के चलते स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। हाई बी.पी के मरीज आज कुछ अलर्ट रहें। जमीन या प्लॉट लेने की सोच रहे हैं तो निर्णय लेना सार्थक रहेगा।

कन्या : इस राशि के जातक अगर नौकरी छोड़ कर व्यापार शुरू करने की प्लानिंग कर रहें हैं तो बड़े निवेश करने में अभी कुछ समय के लिए रुक जाएं। युवाओं को समाजिक क्षेत्र में भी पहचान बनानी है। विद्यार्थी वर्ग कठोर परिश्रम जारी रखें।

तुला : इस राशि के जातकों को आज बड़े सौदों से मुनाफा हो सकता है। युवाओं के लिए नई ज़िम्मेदारियां काम का बोझ बढ़ाने के साथ आर्थिक स्थिति को भी मजबूत बनाएंगी,अच्छे अवसरों का हाथ से जाने न दें। स्वास्थ्य में खान-पान का ध्यान रखें, ओवर ईटिंग करने से बचें। परिवार के साथ समय व्यतीत करें।

वृश्चिक : इस राशि के शुगर पेशेंट को हेल्थ में आज सजग रहना होगा। परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है, तो वहीं बड़े भाई को स्वास्थ्य संबंधित मामलों में अलर्ट रहने की सलाह दें।

धनु : इस राशि के जातक अपनी परेशानियों का आज के दिन भगवान की कृपा से कोई न कोई रास्ता अवश्य खोज लेंगे। सेहत में वाहन दुर्घटना के प्रति अलर्ट रहें, दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट अवश्य लगाएं।

मकर : इस राशि के जातक आज कार्य मन-मुताबिक न हो तो क्रोध की स्थिति से बचते हुए, तीखा न बोलें। ऑफिस में भी सहकर्मियों के साथ तालमेल बनाने की जरूरत है। व्यापारी वर्ग महिला ग्राहकों से बना कर चलें।

कुंभ : इस राशि के जातक अपनी रोज़ की एक जैसी लाइफ से अगर बोर हो गए हैं तो आज के दिन समय निकालकर कुछ देर गार्डनिंग करें, वर्तमान समय में नेचर के करीब रहना आपके लिए अति आवश्यक है, ऐसा करने से खुद को हल्का और प्रसन्न महसूस करेंगे।

मीन : इस राशि के जातक ध्यान दें कि मानसिक रूप से एक्टिव रहेंगे तो ही कार्य को सरल बना पाएंगे। हो सकता है बॉस की ओर से कोई महत्वपूर्ण कार्य आपको सौंपा जाए।

यह भी पढ़ें – 19 October – जानें, किन राशि के जातकों को आज बजट प्लान करने की है ज़रूरत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है