20 November – जानें, किस राशि के जातक आज अच्छी तरक्की कर पाएंगे अर्जित

0
314

मेष :  इस राशि के जातकों का आज मानसिक तनाव बढ़ सकता है। नए कपड़े और कुछ महंगे आइटम पर खर्चा हो सकता है। धन और स्वास्थ्य की समस्याएं रह सकती हैं।

वृष :  इस राशि के जातकों की आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी सम्भव है। स्वास्थ्य बहुत बढ़िया, प्रेम और व्यापार मध्यम गति से चलेगा।

मिथुन :  इस राशि के जातक आज गृहकलह से बचते रहें। भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। बच्चों की सेहत पर ध्यान दें। विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है।

कर्क :  इस राशि के जातकों में सकारात्मक उर्जा का संचार होगा। जीवनसाथी के साथ बहुत अच्छा समय बिताएंगे। छुट्टी सा महसूस करेंगे।

सिंह :  इस राशि के जातक आज रोज़ी-रोजगार में तरक्की करेंगे। नवप्रेम का आगमन हो सकता है। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम अच्छा, व्यापारिक दृष्टिकोण से बहुत अच्छा होगा।

कन्या :  इस राशि के जातक आज शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। थोड़ा सी शारीरिक समस्या जैसा लगेगा, वास्तव में कोई समस्या नहीं है। सफेद वस्तु पास रखें।

तुला : इस राशि के जातक पराक्रमी(ताकतवर) बने रहेंगे। व्यवसायिक तौर पर बहुत अच्छा काम करने की उम्मीद बंधती है आपसे। स्वास्थ्य अच्छा, व्यापारिक दृष्टिकोण से उत्तम समय है।

वृश्चिक :  इस राशि के जातकों के लिए यह महीना आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। आमदनी आती-जाती रहेगी। स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखे।

धनु :  इस राशि के जातकों के महत्वपूर्ण कार्यों में आज विलम्ब हो सकता है। सप्तम भाव में बन रहा शनि और गुरु युति का योग बिजनेस के लिए बेहद अच्छा रहेगा जो आपको आपके काम में बहुत ज्यादा मदद करेगा और आप अच्छी तरक्की अर्जित कर पाएंगे।

मकर :  इस राशि के जातक आज लापरवाही न करें,स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखे। कार्य क्षेत्र में किसी से वाद-विवाद बढ़ सकता है।

कुंभ : इस राशि के जातकों के लिए ये महीना थोड़ा दिक्कतभरा हो सकता है, क्योंकि राहु और मंगल की उपस्थिति दशम भाव को बुरी तरह से प्रभावित कर रही है। इससे आपको नौकरी के मामलों में कुछ परेशानी उठानी पड़ सकती है।

मीन : इस राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन इस महीने उतार-चढ़ाव के बीच गुजरेगा, क्योंकि दशम भाव में केतु और चतुर्थ भाव में राहु और मंगल की युति आपको पारिवारिक मोर्चे व्यस्त रखेगी।

यह भी पढ़ें – 19 November – जानें, किस राशि के जातक आज कार्यक्षेत्र में करेंगे अच्छा महसूस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है