20 May – जानें किस राशि के जातक आज कुछ समय अपने बच्चों के साथ जरूर करें व्यतीत

0
166

मेष : इस राशि के जातकों के घर में कोई धार्मिक आयोजन संपन्न होगा, इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी। प्रॉपर्टी अथवा अन्य किसी काम को लेकर कोई नजदीकी यात्रा का प्लान बनेगा। घर के बड़े बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद अवश्य लें तथा उनका मान-सम्मान व आदर बनाए रखें।

वृष : इस राशि के जातक आज दूसरों से उम्मीद करने के बजाय अपनी मेहनत और क्षमता पर विश्वास रखें। आपके काम सुचारू रूप से बनते जाएंगे। कुछ समय अपने रुचि पूर्ण कार्यों में भी व्यतीत करने से नई ऊर्जा और स्फूर्ति की अनुभूति होगी।

मिथुन : इस राशि के जातक आज बच्चों की समस्याओं का समाधान निकालने के लिए कुछ समय उनके साथ जरूर व्यतीत करें। प्रॉपर्टी संबंधी कोई भी कार्य आज स्थगित रखें। कोई भी पेपर वर्क करते समय पहले अच्छी तरह उनकी जांच पड़ताल कर लें।

कर्क : इस राशि के जातक आज बच्चों की समस्याओं का समाधान निकालने के लिए कुछ समय उनके साथ जरूर व्यतीत करें। प्रॉपर्टी संबंधी कोई भी कार्य आज स्थगित रखें। कोई भी पेपर वर्क करते समय पहले अच्छी तरह उनकी जांच पड़ताल कर लें।

सिंह : इस राशि के जातक आज भावुकता की बजाय अपनी बुद्धि बल और कार्य क्षमता का ज्यादा उपयोग करें। कुछ समय प्रैक्टिकल और प्रभावशाली लोगों के साथ व्यतीत करने से आपके स्वभाव में भी परिवर्तन आएगा।

कन्या : इस राशि के जातकों को आज लंबे समय से चल रहे कोर्ट कचहरी के मामले पर विजय हासिल होने की संभावना है। साथ ही आप अपने शत्रु को धूल चटा देंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होने की संभावना है।

तुला : इस राशि के जातक इन दिनों अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। ससुराल के भरपूर सहयोग मिलने की संभावना है। जो आपके लिए काफी फ़ायदेमंद होगी।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज शासन-प्रशासन में विशेष लाभ होगा। अगर आप सरकारी क्षेत्र में काम कर रहे हैं तो ये गोचर आपके लिए सकरात्मक रह सकते हैं लेकिन इसी बीच असामयिक ट्रांसफर हो सकता है।

धनु : इस राशि के जातकों को आज नौकरी में उन्नति मिलने की संभावना है। मान सम्मान में भी वृद्धि होने की संभावना है। सैलरी में वृद्धि के संकेत भी दिखाई दे रहे हैं। कार्यक्षेत्र में सहयोगी तथा कर्मचारियों के साथ चल रहा पुराना मतभेद दूर होगा।

मकर : इस राशि के जातकों को आज खोया हुआ आत्मविश्वास वापिस मिलने की संभावना है लेकिन शादीशुदा जीवन में इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ने की संभावना है। गुस्से पर काबू रखने की आवश्यकता है।

कुंभ : इस राशि के जातकों की आज के दिन आमदनी में बढ़ोतरी होगी। शासन-प्रशासन जैसे बड़े कार्य में सफलता हासिल होगी। कारोबार में उन्नति मिलने की संभावना है। शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।

मीन : इस राशि के जातकों को आज के दिन परिवार में विशेष तनाव का सामना करना पड़ सकता है। परिवार का वातावरण खराब हो सकता है। ठंडे दिमाग से काम लें। वरना बनता काम बिगड़ सकता है।

यह भी पढ़ें – 19 May – जानें किस राशि के जातक आज योगा मेडिटेशन को अपनी दिनचर्या का बनाएं हिस्सा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है