J&K: पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

0
412
2 terrorists killed in encounter in J-K's Pulwama

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के तिकेन इलाके में बुधवार तड़के सुरक्षा कर्मियों की आंतकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई जिसमें दो आतंकी मारे गए। एनकाउंटर पुलवामा के तेकानबटपोरा में चल रहा है। CRPF की 182वीं बटालियन और जम्मू पुलिस मोर्चे पर डटी हुई है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है। फिलहाल आतंकियों की संख्या और उनके किसी संगठन से जुड़े होने के बारे में जानकारी नहीं मिली है। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा, “मठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए, ऑपरेशन अभी जारी है। आगे की जानकारी दे दी जाएगी।”

बता दे की सुरक्षाबलों ने बुधवार तड़के पुलवामा के तेकानबटपोरा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था। इसी दौरान आतंकियों ने टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने तुरंत मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की फिलहाल दोनों ओर से गोलियां चल रही हैं। सेना और जम्मू और कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम अपना काम कर रहे हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके को खाली कराया है।बताया जा रहा है कि एक स्थानीय नागरिक भी गोलीबारी के चपेट में आकर जख्मी हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

वहीं बीते माह जम्मू-कश्मीर में नगरोटा एनकाउंटर के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों और उनके मददगारों की तलाश तेज कर दी थी। 21 नवंबर को सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी। उन्होंने आतंकियों की मदद करने वाले शख्स को पुलवामा से गिरफ्तार किया था। वह आतंकियों के साथ सक्रिय रूप से शामिल था।