2 October – जानें किन राशि के जातकों की आज बड़ी समस्या होगी हल

0
253

मेष : इस राशि के जातकों के आज कारोबार में वृद्धि होगी। नौकरी में कार्य की प्रशंसा होगी। अधिकारी वर्ग प्रसन्न रहेगा। सामाजिक कार्य करने का मन बनेगा।

वृष : इस राशि के जातकों के आज थोड़े प्रयास से ही रुके काम बनेंगे। पराक्रम व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। उत्साह व प्रसन्नता से कार्य कर पाएंगे। धन प्राप्ति सुगम होगी।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। सेहत अच्छी रहेगी, संतान की उन्नति होगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क : इस राशि के जातक आज खानपान के प्रति सचेत रहें। संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। काम में व्यस्तता रहेगी, बड़ी समस्या हल होगी, कर्ज मुक्ति के रास्ते बनेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा।

कन्या : इस राशि के जातक आज वाद-विवाद से बचें, व्यर्थ की चिंता ना करें, हनुमान चालीसा का पाठ करें। भूमि,भवन,वाहन की खरीदारी होगी। स्वास्थ्य अच्छा है।

तुला : इस राशि के जातकों में आज मानसिक शान्ति रहेगी। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति से परेशान रहेंगे। वाहन सुख में कमी आयेगी। परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का आज सुख के साधनों पर बड़ा खर्च हो सकता है। लेन-देन में सावधानी रखें। अज्ञात भय रहेगा।

धनु : इस राशि के जातकों का आज किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। योजनाओं को कार्यरूप दें। स्वास्थ्य अच्छा, प्रेम मध्यम, व्यापारिक दृष्टिकोण से नया समय अच्छा समय कहा जाएगा।

मकर : इस राशि के जातक आज कोई जोखिम न लें। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। स्वास्थ्य, प्रेम पर ध्यान दें। मुकदमों में सफलता मिलेगी, लाभ के योग हैं, कार्यों में व्यस्तता रहेगी।

कुंभ : इस राशि के जातकों में आज कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। खानपान में रुचि बढ़ेगी। धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है।

मीन : इस राशि के जातकों के मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। धर्म-कर्म में व्यस्तता रहेगी। करियर में बाधा आ सकती है, धन हानि से बचें, गुड़ का दान करें।

यह भी पढ़ें – 1 October – जानें, किन राशि के जातकों को आज आय के नए साधन हो सकते हैं ‘प्राप्त’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है