19 September – जानें, किन राशि के जातकों को आज शनिदेव की अराधना करने से होगा लाभ

0
162

मेष : आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है। आज आप को नई दिशा मिलेगी जो आपको धार्मिक आध्यात्मिक और भौतिक स्तर पर आगे ले जाएगी। मित्र परिवार में से कोई आपकी तरफ आकर्षित होगा।

वृष : आज का दिन आपके लिए बदलाव करने का दिन है। करियर में बदलाव चाहते हैं तो उसकी तरफ कदम उठाना शुरू करें। व्यवसाय में लाभ होगा। मनोबल ऊंचा रहेगा। आप अपनी वाणी के प्रभाव से काफी काम सहजता से पूरे कर लेंगे। आपका प्रभाव आपके पार्टनर पर रहेगा।

मिथुन : आज आप सावधान रहें। किसी प्रकार का कोई प्रस्ताव स्वीकार न करें। किसी भी प्रकार का कर्जा ना लें। घर के किसी सदस्य द्वारा सच्चाई का पता चलेगा। किसी व्यक्ति के बारे में अगर आप कन्फ्यूज्ड है तो निर्णय न लें।

कर्क : इस राशि के जातकों के स्वास्थ्य में आज उतार-चढ़ाव रहेगा। आज आप दिन भर ज्यादा ही भावुक रहेंगे। प्रेमी या जीवनसाथी के साथ जहां तक हो सके, न कोई लंबी बात छेड़ें और न किसी बहस-विवाद में पड़ें। जोखिम वाला काम न करें।

सिंह : इस राशि के जातकों के आज सरकारी कामों का निपटारा हो सकता है। किसी समारोह में शामिल होने का मौका मिल सकता है। मेहनत से किये गये कामों में सफलता मिल सकती है। कॉलेज के स्टूडेंट्स को नयी गतिविधियों में शामिल होने का मौका मिल सकता है।

कन्या : इस राशि के जातकों को आज कुछ बड़े मामलों में फैसले लेने में परेशानी हो सकती है। आपको किसी मनपसंद कंपनी में इंटरव्यू के लिए बुलाया जा सकता है। लेखकों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया है। आपका पैसा कहीं अटक सकता है। साथ ही बढ़ता खर्च आपको परेशान कर सकता है।

तुला : इस राशि के जातक आज अपनी भावनाओं को वश में रखें। बातचीत में संयत रहें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। परिश्रम अधिक रहेगा। हरी वस्तु पास रखें।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का आज मन अशान्त रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। धन का अभाव रहेगा। शनिदेव की अराधना करते रहें।

धनु : इस राशि के जातकों में आज सकारात्मक उर्जा का संचार होगा। व्यवसायिक गतिविधि में भाग लेंगे। लोग आपसे आपकी राय मांगेंगे और जो भी आप कहेंगे, उसे बिना सोचे मान लेंगे।

मकर : इस राशि के जातकों का आज जीवनसाथी के साथ बड़ा अच्छा तालमेल रहेगा। बहनों की खुशी में ही आपकी खुशी होनी चाहिए। प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात सम्भव है। प्रेम, स्वास्थ्य, व्यापार में लाभ हो सकता है।

कुंभ : इस राशि के जातकों के मन में आज कई सकारात्मक विचार आएंगे जिसे भविष्य के लिए प्लान करना चाहिए। विदेशी कंपनियों से जुड़े लोगों की उच्चाधिकारियों से मीटिंग हो सकती है।

मीन : इस राशि के जातकों में आज मानसिक शान्ति‍ रहेगी। परन्तु आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। कार्यस्थल पर महिला सहकर्मियों के साथ वाद विवाद की स्थिति बनने की आशंका है, थोड़े संयम के साथ खुद को पीछे खींच लेना ही बेहतर होगा।

यह भी पढ़ें – Vishwakarma Puja 2022: आज होगी विश्वकर्मा पूजा, जानें शुभ मुहूर्त

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है