19 November – जानें, किन राशि के जातकों का आज का दिन रहेगा भागदौड़ भरा

0
159

मेष : इस राशि के जातकों का आज किसी प्रिय एवं महान पुरुष के दर्शन से मनोबल बढ़ता दिख रहा है। संतान की आज धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। क्रोध एवं उत्तेजना पर संयम रखें।

वृष : इस राशि के जातकों को आज भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें, पाचन क्रिया मंद तथा नेत्र विकार होने की संभावना है। खान पीन का विशेष ध्यान रखें।

मिथुन : इस राशि के जातकों का आज का दिन राजनीति के क्षेत्र में उत्तम लाभदायक रहेगा। यदि आपका बहुत दिनों से कोई कार्य रुका हुआ है, तो वह आज पूरा होगा, जिससे आप बहुत खुश नजर आएंगे।

कर्क : इस राशि के जातकों की आज व्यावसायिक मामलों में व्यस्तता अधिक रहेगी, लेकिन आपको व्यर्थ के व्यय से बचना होगा, नहीं तो भविष्य में आर्थिक स्थिति की चिंता हो सकती है।

सिंह : इस राशि के जातकों का आज का दिन भागदौड़ भरा रहेगा, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। दोपहर के समय कोई हर्षवर्धन समाचार सुनने को मिल सकता है, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

कन्या : इस राशि के जातकों के आज बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। संतान पक्ष से आज कोई सुखद समाचार सुनने को मिलेगा। आज आप अपने परिवार जनों के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे।

तुला : इस राशि के जातक आज अगर रुपए पैसे के लेनदेन की सोच रहे हैं, तो सावधानी बरतें। आज आपके विरोधी परास्त होंगे।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज पहले किए गए कार्यों का लाभदायी फल मिल सकेगा। पूंजी निवेश बढ़ेगा। संतान के भविष्य के लिए आज कोई नई योजना बना सकते हैं।

धनु : इस राशि के जातकों को आज रोजगार मिलेगा। अप्रत्याशित लाभ होगा। नौकरी करने वालों को ऐच्छिक स्थानांतरण एवं पदोन्नति मिलने की संभावना है।

मकर : इस राशि के जातक आज जोखिम व जमानत के कार्य टालें। विवाद न करें। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य आपको विशेष मात्रा में मिलेगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज संतान के कामों से खुशी होगी। व्यापार-व्यवसाय में तरक्की होगी। सायं काल का समय आज हास्य परिहास व प्रिय जनों के दर्शन में व्यतीत होगा।

मीन : इस राशि के जातकों की आज यात्रा सफल रहेगी। आपसी मतभेद, मनमुटाव बढ़ेगा। किसी से मदद की उम्मीद नहीं रहेगी। आर्थिक समस्या बनी रहेगी।

यह भी पढ़ें – 18 November – जानें, किस राशि के जातक आज खर्च की अधिकता से होंगे परेशान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है