19 January – जानें किस राशि के जातकों की छोटी सी बात पर उत्पन्न हो सकती है तक़रार

0
292

मेष : इस राशि के जातकों को आज किसी विश्वसनीय व्यक्ति के साथ अपनी समस्याओं को शेयर करने से उचित सलाह अवश्य मिलेगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

वृष : इस राशि के जातकों के लिए आज अपने व्यवहार में लचीलापन बना कर रखना अति आवश्यक है। कार्यक्षेत्र में किसी प्रभावशाली इंसान का योगदान आपको बिजनेस संबंधी नई उपलब्धियां देगा।

मिथुन : इस राशि के सरकारी सेवा वाले जातकों को अपने कामों में अच्छा योगदान देने से उच्च अधिकारियों की सराहना प्राप्त होगी। पति-पत्नी के संबंधों में किसी छोटी सी बात पर तकरार उत्पन्न हो सकती है।

कर्क : इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा। परंतु वर्तमान वातावरण की वजह से लापरवाही बिल्कुल ना बरतें तथा नियमों का पूर्ण रुप से पालन करें।

सिंह : इस राशि के जातकों के लिए इस समय बहुत अधिक मेहनत और फायदा कम होने जैसी स्थितियां बनी हुई है।

कन्या : इस राशि के जातकों के आज व्यस्तता के बावजूद रिश्तेदारों तथा मित्रों के साथ संबंध मधुर बने रहेंगे। मौसमी बीमारियां आपको कष्ट दे सकती हैं।

तुला : इस राशि के जातक आज अपनी प्रभावशाली तथा मीठी वाणी द्वारा दूसरों पर अपना प्रभाव बना लेंगे। लोग आपके व्यक्तित्व से प्रभावित रहेंगे। घर में किसी खास इंसान के आने से किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श भी होगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों की आज अहम की भावना रखने से दूसरों संग बातचीत में कुछ वाद विवाद होने की स्थिति बन रही है। अपने इन गुणों का सकारात्मक रूप में उपयोग करें तो बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे।

धनु : इस राशि के जातकों में आज खर्चों की अधिकता रहेगी परंतु आय के साधन भी बने रहने से दिक्कत महसूस नहीं होगी।

मकर : इस राशि के जातक आज कुछ समय पारिवारिक तथा सामाजिक गतिविधियों में भी व्यतीत करें। ज्यादा आत्म केंद्रित होना आपके संबंधों में खटास उत्पन्न कर सकता है।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज जीवन साथी का भावनात्मक सहयोग प्राप्त होगा जिसकी वजह से आप अपने कार्यों के प्रति पूरी तरह ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। परंतु घर व बच्चों के लिए भी कुछ समय अवश्य निकालें।

मीन : इस राशि के जातकों के आज व्यवसाय में मनोनुकूल परिणाम मिलने की उम्मीद है, परंतु अपने विरोधियों से सावधान रहें। कमीशन संबंधी व्यवसाय में भी फायदा रहेगा।

यह भी पढ़ें – वीकेंड पर बच्चों को घर पर ही बनाकर खिलाएं Chinese Food Recipes

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है