19 February – जानें किन राशि के जातकों को आज अपनी अंतरात्मा की आवाज़ पर देना होगा विशेष ध्यान

0
250

मेष : इस राशि के जातकों में आज शारीरिक कष्ट की आशंका है। किसी कार्य के प्रति चिंता रहेगी। नौकरी में नए कार्य कर पाएंगे। विद्यार्थी वर्ग अपने कार्य को उत्साह व प्रसन्नता से कर पाएगा। व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा।

वृष : इस राशि के जातकों को आज नया काम मिल सकता है। थकान व कमजोरी रह सकती है। व्यस्तता अधिक रहेगी। रुका हुआ पैसा, कमीशन व किराया आदि प्राप्त हो सकता है। पारिवारिक चिंता बनी रहेगी। लाभ के अवसर हाथ आएंगे।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज आय के नए साधन प्राप्त हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। आराम के साधनों पर व्यय होगा। कार्यसिद्धि से प्रसन्नता रहेगी। घर में अतिथियों का आगमन होगा।

कर्क : इस राशि के जातकों के लिए आज यह समय अपने आप को तनावों से मुक्त करने और मित्रों के साथ पागल पंथी करने के लिए उत्तम है। यदि आप किसी के सामने प्रेम का प्रस्ताव रखने की योजना बना रहें है, तो यह समय सर्वोत्तम है। पर्याप्त शारीरिक व्यायाम करने का प्रयास करें।

सिंह : इस राशि के जातक आज खुद में एक नई ऊर्जा का अनुभव करेंगे। पिछले कुछ समय से आप जिस स्वास्थ्य कार्यक्रम को टालते आ रहे हैं अब उसका शुभारंभ करने का अच्छा समय आ गया है। सभी प्रकार के तर्क वितर्क और लड़ाई झगडे से दूर रहें। अपनी अंतरात्मा की आवाज पर विशेष ध्यान देंगें।

कन्या : इस राशि के जातक आज खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगें। आज आप एक अप्रत्याशित लाभ की भी उम्मीद कर सकते हैं। आपको किसी अतीत में की गयी कड़ी मेहनत के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित इनाम मिल सकता है। ऋण के लेन देन में न उलझे।

तुला : इस राशि के जातकों के आज कोर्ट व कचहरी के काम निबटेंगे। शत्रु बुरी तरह परास्त होंगे। कानूनी अड़चन दूर होकर प्रतिद्वंद्विता में कमी होगी। व्यस्तता के चलते स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है। कारोबार अच्छा चलेगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का आज कोई आकस्मिक खर्च सामने आ सकता है। पुराना रोग परेशानी का कारण बन सकता है। आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। विवाद में भाग न लें। लेन-देन में जल्दबाजी न करें।

धनु : इस राशि के जातकों को आज शुभ समाचार प्राप्त होंगे। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। ईर्ष्यालु व्यक्तियों से सावधान रहें। लेन-देन में जल्दबाजी न करें। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा।

मकर : इस राशि के जातक आज अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। कुछ स्थितियों में आपको दूसरों के साथ व्यवहार करने में मुश्किल आ सकती है जिसके परिणामस्वरूप आप तनाव ग्रस्त हो सकते हैं। यात्रा करते समय अपने कीमती सामान और दस्तावेजों को सुरक्षित रखें।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है। यह खबर आपकी तरक्की, वेतन वृद्धि, इच्छित स्थान पर स्थानांतरण, आदि से सम्बंधित हो सकती है। भाग्य के नए द्वार खुल जाएँगें। आप थोड़े से प्रयासों से ही महान उपलब्धियाँ प्राप्त करने में सक्षम हो जाएंगे।

मीन : इस राशि के जातक आज संतोषजनक महसूस करेंगे और हर किसी के प्रति गर्मजोशी से पेश आएंगे। मौलिक विचारों से आपका मन भरा रहेगा। विरोध और बहस की स्थितियों से बचें। प्रियजनों के साथ मनमुटाव संभव है। टकराव को विकसित न होने दें वरना चीजें हाथ से बाहर निकल जाएंगी उससे पहले उन्हें संभाल लें।

यह भी पढ़ें – 18 February – जानें किन राशि के जातकों का नए कार्यों को प्रारंभ करने के लिए समय है अच्छा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है