19 February – जानें किन राशि के जातकों के संचित धन में आज आएगी कमी

0
226

मेष : इस राशि के जातकों की आज अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। आय में वृद्धि होगी।

वृष : इस राशि के जातकों के पारिवारिक जीवन में कठिनाइयां रहेंगी। धन की समस्या परेशान करेगी। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

मिथुन : इस राशि के जातकों के स्वभाव में आज जिद्दीपन हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

कर्क : संतान को कष्ट रहेगा। इस राशि के जातकों के आज भवन के रख-रखाव एवं सुविधा विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं। मानसिक कठिनाइयां परेशान कर सकती हैं।

सिंह : इस राशि के जातकों के आज किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है।

कन्या : इस राशि के जातकों में आज मानसिक शान्ति रहेगी। कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है।

तुला : इस राशि के जातकों में आज क्रोध की अधिकता हो सकती है। स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। परिवार में उत्‍साह का माहौल रहेगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों की आज आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। अति उत्साही होने से बचें। भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें।

धनु : इस राशि के जातक आज किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। आत्मविश्वास से लवरेज तो रहेंगे, परन्तु आत्मसंयत रहें।

मकर : इस राशि के जातकों के आज संचित धन में कमी आएगी। मन अशांत रहेगा। संतान के स्वास्थ्‍य के प्रति चिन्तित हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे।

कुंभ : इस राशि के जातकों के कारोबार में आज कठिनाइयां आ सकती हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। वस्त्रों, आदि के प्रति रुझान बढ़ सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

मीन : इस राशि के जातकों का आज मन अशांत रहेगा। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें – 18 February – जानें किस राशि के जातक आज विवाद को न दें बढ़ावा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है