18 September – आज मीडिया क्षेत्र में कार्यरत जातकों पर वर्कलोड रहेगा ज़्यादा

0
205

मेष : इस राशि के जातकों के आज अनावश्यक धन खर्च होने के योग बन रहे हैं। इसलिए खर्चों पर अंकुश लगाकर रखना होगा। अपनों पर बेवजह की शंका करने से बचना चाहिए।

वृष : इस राशि के जातकों का आज के दिन कॉन्फिडेंस लेवल हाई रहेगा, तो वहीं दूसरी ओर खुद को अपडेट करने के लिए उत्तम समय चल रहा है। विदेशी भाषा, कार्य या फिर फैशन से संबंधित ज्ञान को बढ़ाएं।

मिथुन : इस राशि के व्यापारी वर्ग किसी के छलावे में न आते हुए, कार्य पर फोकस बनाए रखें। हृदय रोगी दिनचर्या को संयमित रखें। वैवाहिक जीवन में परिस्थितियां कुछ प्रतिकूल हो सकती हैं।

कर्क : इस राशि के जातक आज के दिन मुश्किलों को सुलझाने में सफल होंगें, हो सकता है लोग भी अपनी समस्या को लेकर आपके पास सुझाव मांगने आए। मीडिया क्षेत्र में कार्यरत लोगों पर वर्कलोड अधिक रहेगा।

सिंह : इस राशि के पार्टनरशिप में व्यापार करने वाले जातकों को सलाह है कि पार्टनर के साथ मनमुटाव से बचें, नहीं तो व्यवसाय समस्या भी आ सकती है। स्वास्थ्य में जहां एक ओर गर्भवती महिलाओं को अलर्ट रहने की सलाह है, तो वहीं दूसरी ओर आंखों में एलर्जी और पैरों में सूजन की समस्या को लेकर परेशान हो सकते हैं।

कन्या : इस राशि के जातक आज के दिन सिक्योरिटी की व्यवस्था मजबूत रखें कीमती वस्तुएँ खोने की आशंका है, ऐसे में घर की कीमती वस्तु, महत्वपूर्ण डॉक्युमेंट, पासवर्ड का ध्यान रखें। नेटबैंकिंग के साथ ही फेक कॉल से भी बचकर रहना होगा।

तुला : इस राशि के जातकों को आज एक साथ कई सारे कार्यों को करने से बचना होगा। ऑफिस में मैनेजमेंट पर ध्यान दें। यदि आज आप ऑफिशियल कार्य से फ्री हैं तो परिवार को समय दें, खासकर घर के बुजुर्ग और जरूरतमंद की मदद करें।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज अधिकतर काम स्वयं ही योजनाबद्ध तरीके से पूरा करने की कोशिश करेंगे। आपके स्वभाव में भावुकता और कोमलता की वजह से लोग सहज ही आपकी तरफ आकर्षित होंगे। आपकी सलाह उनके मनोबल व आत्मविश्वास को और अधिक बल प्रदान करेगी।

धनु : इस राशि के जातक आज सेहत को लेकर सतर्क रहें, और पानी की मात्रा आज बढ़ा दें। संयुक्त परिवार में रहने वालों को मौन रहने में अधिक फायदा होगा, अन्यथा किसी के साथ बहसबाज़ी होने की आशंका है।

मकर : इस राशि के जातकों के कभी कभी काम में रुकावट आने से कुछ समय व्यर्थ होगा। परंतु दोबारा से अपनी एनर्जी को एकत्रित करके अपने काम पर लगाएं। आप अवश्य सफल होंगे।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज व्यापारिक गतिविधियों में किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। बस अपने कामों को योजना बनाकर सही तरीके से करते चलें, सफलता जरूर मिलेगी।

मीन : इस राशि के नौकरीपेशा जातकों को अपने कार्यस्थल पर कोई महत्वपूर्ण अथॉरिटी मिलने की उचित संभावना है। अपनी बाहरी गतिविधियों को अभी स्थगित ही रखें। क्योंकि अभी कोई लाभ नहीं होने वाला है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है