18 September – जानें, किन राशि के जातकों की पैसों की चिंता आज रिलेशनशिप पर असर डाल सकती है

0
142

मेष : आज का दिन आप परिवारिक स्तर पर सबके आधार स्तंभ बने रहेंगे। परिवार की इज्जत और रुतबा आपकी वजह से और भी ऊंचा होगा। व्यापार में बड़ा धन लाभ होगा। अरेंज मैरिज में अच्छे घर से रिश्ता आएगा।

वृष : आज के दिन आर्थिक स्थिति और पैसों से जुड़ी समस्या का समाधान होगा। जिसका असर पूरे परिवार पर होगा। पैसा बचाने की लालच में आपको बड़े नुकसान का सामना हो सकता है। पैसों की चिंता रिलेशनशिप पर असर कर सकती है।

मिथुन : आज के दिन आप अच्छाई और बुराई को परखें। सही वक्त आने पर आपकी नाराजगी व्यक्त भी कर पाएंगे। सही वक्त पर सही शब्द का प्रयोग आपको आता है और यही बात की वजह से आप पारिवारिक क्लेश टालने में सफल रहेंगे। पार्टनर के मन का अंदाज़ा लेना थोड़ा मुश्किल होगा।

कर्क : इस राशि के जातकों का खर्च आज अपनी आमदनी की तुलना में ज्यादा रहेगा। आप अकारण खर्चों को नियंत्रण में रखें। नौकरी में आज काम ज्यादा रहेगा, लेकिन आपको अच्छी सफलता मिलेगी। पदोन्नति हो सकती है। स्वास्थ्य कुल मिलाकर ठीक रहेगा।

सिंह : इस राशि के जातक आज खर्चों में कटौती के बूते बचत कर सकते हैं। स्वास्थ्य ठीक-ठीक रहेगा। प्रेमी या जीवनसाथी का आपके प्रति व्यवहार थोड़ा आक्रामक रहेगा। कोई भी काम करते समय अपने मन को शांत रखें, काम आसान होंगे। अपने ही नजदीकी लोगों के व्यवहार से आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है।

कन्या : इस राशि के जातकों की आज कोई पुरानी समस्या खत्म हो सकती है। किसी विवाद में आपको जीत मिल सकती है। मंदिर में फल का दान करें, आपके सारे काम एक के बाद एक बनते जायेंगे। किसी से बातचीत करते समय अपनी वाणी पर संयम रखना बेहतर होगा।

तुला : इस राशि के जातकों की आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःमें स्थिति रहेगी। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। सम्पत्ति से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। मानसिक असन्तोष रहेगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के खर्चों में आज वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। परिवार के सहयोग से आय के नए स्रोत विकसित हो सकते हैं।

धनु : इस राशि के जातक आज क्रोध के अतिरेक से बचें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

मकर : इस राशि के व्यापारियों को विवाद करना आज नुकसान पहुंचा सकता है। तो वहीं दूसरी ओर खान-पान से संबंधित व्यापारियों को लाभ होगा। पेट संबंधी रोगों से परेशान हो सकते हैं, हल्के गुनगुने पानी का सेवन करें।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज पैतृक बिजनेस के विस्तार व व्यापारिक बड़े फैसलों में पिता से सलाह लेनी चाहिए। सेहत को लेकर त्वचा से संबंधित परेशानियां रहेंगी या किसी न किसी एलर्जी के कारण आप परेशान हो सकते हैं।

मीन : इस राशि के जातकों को आज परिवार का सहयोग मिलेगा। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। संचित धन में कमी आ सकती है। मां से अधिक ऊंचें स्वर में की गयी वार्तालाप परेशानी में डाल सकती है।

यह भी पढ़ें – 17 September – इस राशि के जातक आज अपने दिल और दिमाग पर कंट्रोल करने की करें कोशिश

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है