18 October – जानें, किन राशि के जातकों के बिगड़े संबंधों में आज आएगा सुधार

0
163

मेष : इस राशि के ऐसे जातक जो फूलों का कारोबार करते हैं उनके लिए दिन शुभ है। आज कल की भांति मन में किसी प्रकार का भटकाव हो, तो पाठ-पूजा पर फोकस करना चाहिए। मौसम बदल रहा है, ऐसे में सर्दी-जुकाम या खांसी को लेकर अलर्ट रहें।

वृष : इस राशि के जातक ध्यान दें कि आज के दिन अन्य के साथ जरा सी कटुता बड़े विवाद की ओर ले जा सकती है, छोटी-छोटी बातों को इग्नोर करना लाभकारी रहेगा। मीडिया क्षेत्र में कार्यरत लोगों का कार्य में मैनेजमेंट क्वालिटी पर्याप्त दिखेगी। फील्ड वर्क का कार्य करने वाले एक्टिव रहें।

मिथुन : इस राशि के जातक अगर थोड़ी सी नरमी दिखाएं तो कार्य क्षेत्र के मित्रों के साथ शांत माहौल का मज़ा ले सकते हैं। विदेश यात्रा का भी योग है। मन प्रसन्न रहेगा। बहनों को उपहार दें, खासकर जो शादीशुदा है।

कर्क : इस राशि के ऐसे जातक जिन्होंने हाल ही में नौकरी ज्वॉइन की है वह प्रबंधन क्षमता और कार्य कुशलता में कमी न आने दें। कपड़ों के व्यापारियों को अच्छा मुनाफा हाथ लगेगा, संभव हो तो शॉप को अपग्रेड करना होगा।

सिंह : इस राशि के जातकों की कुछ दिनों से कार्य क्षेत्र में चीज़े उनके अनुसार नहीं चल रही थी परन्तु अब कुछ सुधार आने की उम्मीद है। आपको ये याद रखना होगा की कार्य क्षेत्र के मित्रों के साथ मैत्रीपूर्ण व्ययहार रखने से आप शांति से काम में सामंजस्य स्थापित कर सकते हैं।

कन्या : इस राशि के जातक आज अगर संभव हो तो आराम करें जिससे आप हो सकने वाली किसी बीमारी की आशंका से बच सकें। नियमित और गहरी नींद लेना न भूलें, इससे आपको स्वस्थ रहने में काफी मदद मिलेगी। काम में लाभ होना तय है।

तुला : इस राशि के जातकों के व्यापार में सार्वजनिक बिगड़े संबंधों में सुधार आएगा और मान-सम्मान भी बढ़ेगा। सेहत में यदि कई दिनों से गिरावट चल रही है तो आज से सुधार आना शुरु हो जाएगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज के दिन प्रसन्नता से भरपूर रहेंगें। इससे आपके बिगड़े काम भी बनते हुए नजर आ रहे हैं। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को बॉस के साथ संबंधों को मजबूत रखना चाहिए, लगातार कार्य के प्रति लापरवाही नौकरी के लिए ठीक नहीं।

धनु : इस राशि के जातकों को आज के दिन समाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेने का मौका मिले तो श्रमदान करना उपयुक्त रहेगा, तो वहीं दूसरी ओर परिचित के घर से धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने का निमंत्रण मिलता है तो जरूर जाएं। ऑफिशियल स्थितियां सामान्य रहेगी।

मकर : इस राशि के जातकों की आज के दिन किसी ऐसे व्यक्ति से भेंट हो सकती है, जो भविष्य में आपके जीवन में अहम भूमिका निभाएंगे, तो वहीं दूसरी ओर सभी के साथ अच्छा व्यवहार करने से रिश्ते भी मजबूत होते दिख रहें हैं।

कुंभ : इस राशि के ऐसे जातक जिनका इम्यून सिस्टम कमज़ोर है और जिसके चलते वो जल्दी बीमार पड़ जाते हैं उनको आज सचेत रहना चाहिए। घर की साज-सज्जा करें। डेकोरेशन के लिए समान भी खरीद सकते हैं। लाइफ पार्टनर के साथ आपसी सामंजस्य बनाकर चलना होगा।

मीन : इस राशि के जातकों को आज के दिन किसी की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। ऑफिस में अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए, उच्चाधिकारी और बॉस आपकी तारीफ कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें – 17 October – जानें, किन राशि के जातकों को आज कोई भी काम करते समय अपने मन को रखना होगा शांत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है