18 July – जानें, किन राशि के जातकों को आज लेन-देन में जल्दबाजी से हानि होना संभव है

0
274

मेष : इस राशि के जातकों को आज शोक समाचार मिल सकता है, धैर्य रखें। भागदौड़ अधिक होगी। सेहत का ध्यान रखें। लापरवाही ना करें। प्रियजन के सहयोग से लाभ होगा।

वृष : इस राशि के जातक आज कोई भी बड़ा निर्णय सोच-समझकर करें। व्यवसाय ठीक चलेगा। तनाव ना पालें। पूजा-उपासना पर ध्यान दें। खान-पान का ध्यान रखें।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज कुटुम्ब-परिवार के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। करियर की स्थिति अच्छी रहेगी। लाभ होगा। संतान की उन्नति होगी।

कर्क : इस राशि के जातक आज अपरिचित व्यक्ति पर अंधविश्वास न करें। लेन-देन में जल्दबाजी से हानि संभव है। सेहत में समस्या से बचें। वाहन सावधानी से चलाएं।

सिंह : इस राशि के जातकों की आज नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

कन्या : इस राशि के जातकों में आज मानसिक कठिनाइयां रहेंगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। यात्रा के योग हैं। सावधानी रखें। धन की स्थिति ठीक रहेगी।

तुला : इस राशि के जातकों के आज जीवन साथी से सम्बन्ध थोड़े बेहतर होंगे। विदेशी कारोबार से जुड़े लोंगो को अच्छे लाभ का योग है। कोई भी जोखिम भरा कार्य करने से बचें। उत्तेजना और क्रोध में कोई भी निर्णय ना लें।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों की आज खर्च की अधिकता रहेगी। प्रसन्न रहें। किसी करीबी से धोखा मिल सकता है, आंख बंद करके किसी पर भरोसा ना करें।

धनु : इस राशि के जातकों को आज कोई बहकाने का प्रयास कर सकता है। खानपान में सावधानी रखना आवश्‍यक है। विवाद की स्थिति को टालें।

मकर : इस राशि के जातकों के परिवार में नए मेहमान का आगमन हो सकता है। किसी से व्‍यर्थ विवाद हो सकता है। धनतंगी की नौबत आ सकती है।

कुंभ : इस राशि के जातकों के लिए आज नए कार्य शुरू करने के लिए और निर्मित योजनाओं को अमल में लाने का उत्तम समय है। व्यापार में लाभ होगा। बकाया वसूली के पैसे वसूल किए जा सकेंगे।

मीन : इस राशि के जातक आज अपने व्‍यापार को बढ़ाने में सफल होंगे। कार्य से सम्बंधित यात्राओं का लाभ मिलेगा। विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत के बाद ही सफलता मिलेगी।

यह भी पढ़ें – World Population Day 2022 : गांवों में अभी भी लोगों को अधिक जागरूक करने की है ज़रुरत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है