Home Astrology 18 January – जानें आज किस राशि के जातकों का होगा सुमंगल...

18 January – जानें आज किस राशि के जातकों का होगा सुमंगल और किस पर होगा भारी मंगल

0

मेष : इस राशि के जातक आज अपने स्वास्थ्य की अनदेखी न करें। अपने कारोबार को बढ़ाने हेतु योजना बनाएं। टीम का सही नेतृत्व करें। बोलते वक़्त शब्दों के चयन को लेकर लापरवाह न बनें। खुश रहने की कोशिश करें। दिन मिलाजुला रहेगा।

वृष : इस राशि के जातकों को आज कड़ी मेहनत करनी होगी। अपने कार्यों को सफलतापूर्वक पूरा करें और खुद से वादा करें कि आप कार्यक्षेत्र में सभी से प्यार से बोलेंगे। किसी भी तरह का विवाद न करें। वाहन चलाते हुए सावधानी बरतें, तेज़ वाहन बिल्कुल न चलाएं।

मिथुन : इस राशि के जातक आज सेहत को लेकर लापरवाह न रहें। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे। अगर किसी प्रॉपर्टी में निवेश करना चाहते हैं तो कर सकतें हैं आपके लिए ये फायदे का सौदा साबित होगा। दिन अच्छा रहेगा।

कर्क : इस राशि के जातकों का आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। चल या अचल संपत्ति में वृद्धि के योग हैं लेकिन वाणी पर संयम न रखने से व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। दिन अच्छा गुज़रेगा।

सिंह : इस राशि जातक आज खुद को किस्मतवाला महसूस करेंगे। सर्विसमैन और बिजनेसमैन दोनों के लिए दिन लाभ देने वाला रहेगा। तनाव के दौरान शांत बने रहें। पार्टनरशिप में व्यवसाय को लेकर सतर्क रहें।

कन्या : इस राशि के जातक आज निराश रहेंगे। दिनचर्या भी बेहद व्यस्त रहेगी। कार्य स्थल पर कोई दुश्मन आपको नुकसान पंहुचा सकता है। काम करने में सावधानी बरतें जिससे कोई आपकी कमी न निकाल पाए। विभिन्न स्रोतों से आय प्राप्त हो सकती है।

तुला : इस राशि के जातक आज संपत्ति संबंधी दस्तावेज पर बिना जानकारी हस्ताक्षर न करें। जो चीज आकर्षित करेगी समझदारी के साथ कार्य करने में वह आपको अच्छे परिणाम देगी। अकल्पनीय लाभ प्राप्त होगा। लोगों को सम्मान दें।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। रुके काम पूरे होंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियां और सामंजस्य बना रहेगा। अपने अंदाज से दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। नकारात्मक विचार त्यागें।

धनु : इस राशि के जातक अगर इंजीनियरिंग के छात्र हैं, तो सफलता आपके कदम चूमेगी। किसी प्रतिस्पर्धा में भाग लेंगे। आपका स्वास्थ्य भी सामान्य रहेगा। सच्चाई के साथ हर काम करें। माता पिता का सम्मान करने से आपको लाभ होगा।

मकर : इस राशि के जातक अगर चैरिटी और डोनेशन से जुड़ें हैं तो इन कार्यों में लापरवाही न करें। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। किसी नई भाषा को सीखने में अपनी रुचि दिखा सकते हैं। लोगों की मदद करें।

कुंभ : इस राशि के जातक आज कठिन परिश्रम करने से न घबराएं। नौकरी में कामयाबी मिल सकती है। लोग आपकी प्रशंसा करेंगे और समाज में आपका रुतबा भी बढ़ेगा। सामाजिक कार्यों में रुचि लेने से आपकी प्रसिद्धि में इजाफा होगा।

मीन : इस राशि के जातक आज अपने प्रयासों में तेजी लाएं, क्योंकि आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है। अलग सोचकर अपनी रचनात्मक क्षमता का प्रदर्शन करें। संपत्ति खरीदने के बारें में न सोचें। वैवाहिक जीवन थोड़ा तनाव देगा इसलिए शांत रहें।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss के घर के बाहर भी है Tejasswi Prakash का बॉयफ्रेंड, भाई ने बताया सच

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version