17 November – जानें किन राशि के जातकों का फालतू कामों में खराब हो सकता है समय

0
218

मेष : इस राशि के जातकों का आज भाग्य की प्रबलता से प्रदर्शन बेहतर बना रहेगा। आलस्य से बचें। दिन शुभ रहेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है। हेल्थ का ख्याल करें। रिश्तों को महत्त्व दें। आपके लिए पीला रंग शुभ है।

वृष : इस राशि के जातकों का आज निजी जीवन खुशहाल रहेगा। निसंकोच आगे बढ़ते रहिए, मुश्किलें हल हो जाएंगी। आस्था और आत्मविश्वास से असंभव काम भी संभव होगा। अपनों का साथ बना रहेगा। दिन उत्तम है। आपके लिए सफेद रंग शुभ है।

मिथुन : इस राशि के जातक आज निजी प्रयासों में जल्दबाजी से बचें। सबको साथ मिलकर चलें। महत्वपूर्ण कार्यो में तेजी न दिखाएं। दिन सामान्य रहेगा। संतान की सफलता से हर्षित रहेंगे। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। आपके लिए गुलाबी रंग शुभ है।

कर्क : इस राशि के जातकों को आज बिज़नेस में अप्रत्याशित सफलता हाथ लग सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति पर नज़र डालें तो धन का प्रवाह अच्छा रहेगा। स्टूडेंट्स को सीनियर्स की मदद मिल सकती है। फालतू कामों में समय खराब हो सकता है। आपके लिए सफेद रंग शुभ है

सिंह : इस राशि के जातक आज साहस व आत्मविश्वास से लबालब रहेंगे। पैसों के लेन-देन में जोखिम न लें। आर्थिक स्थिति को लेकर जल्दबाजी में बड़े फैसले लेने से भी बचें। लगभग आप पैसों के जोड़-तोड़ में लगे रहेंगे। आपके लिए सफेद तथा नीला रंग शुभ है।

कन्या : इस राशि के जातकों का आज प्रॉपर्टी में पैसा फंस सकता है। यात्राओं में पैसा खर्च होगा। लाइफ पार्टनर पर फालतू खर्चा होगा। इस समय दूर स्थान पर रहने वाले लोगों को उधार पैसा न दें। बिजनेस से जुड़े बड़े फैसले इन दिनों में न लें तो ही अच्छा है। आपके लिए लाल रंग शुभ है।

तुला : इस राशि के लोगों को आज अपने व्यापारिक सौदों में लाभ मिलेगा। आपके सहकर्मी आपका सहयोग नहीं करेंगे। आप अपने छोटे भाई-बहन को लेकर चिंतित और तनाव में रहेंगे। अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अनेक क्षेत्रों में लाभ और यश-कीर्ति प्राप्त होगी। आपके लिए पर्पल रंग शुभ है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का आज धन का व्यय होगा। दिल और श्वास के रोगी सावधानी बरतें। दोस्तों के साथ अच्छा वक़्त गुज़रेगा। सभी पक्षों को संतुलित करके चलने का प्रयास करें, अन्यथा आगे मुश्किल हो सकती है। छात्र शिक्षा तथा प्रतियोगिता में उन्नति करेंगे। आपके लिए लाल रंग शुभ है।

धनु : इस राशि के जातक आज एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर से बचने की कोशिश करें। अपनी इमेज को लेकर सावधान रहें। सेहत के मामले में दिन उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है। पुराना रोग खत्म होगा तो नया शुरू हो सकता है। कार्यक्षेत्र में स्थितियां सामान्य रहेगी। व्यापार से जुड़े लोगो को अच्छे काम मिल सकते हैं। आपके लिए नीला रंग शुभ है।

मकर : इस राशि के जातकों में आज भाग्य की प्रबलता बनी रहेगी। दिन उत्तम फलकारक रहेगा। अवसरों पर सटीक प्रतिक्रिया समय और ऊर्जा दोनों को बचाएगी। सामाजिक कार्यों में आपकी व्यस्तता रहेगी। छात्रों के लिए नए जॉब के अवसर उपलब्ध रहेंगे। आपके लिए नारंगी रंग शुभ है।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज राजनीति तथा प्रशासन में सफलता की प्राप्ति होगी। दाम्पत्य जीवन में थोड़ा तनाव आ सकता है। आवश्यक कार्यों को जल्दी पूरा कर लें। आर्थिक मामले लापरवाही से प्रभावित हो सकते हैं। आपके लिए हरा रंग शुभ है।

मीन : इस राशि के जातकों की राह में आज कई प्रकार की चुनौतियां आ सकती हैं और संबंधों से मिठास भी कम हो सकती है। दिन शादीशुदा लोगों के लिए कुछ खास नहीं रहेगा। नए प्रेम संबंध अधिक लंबे न चलकर आपकी भावनाओं को आहत करके जा सकते हैं। आपके लिए लाल रंग शुभ है।

यह भी पढ़ें – शरीर में इन 7 जगहों पर ‘Til’, बताएगा कितने धनवान हैं आप

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है