16 May – इस राशि के जातकों का आज मन मुताबिक समय व्यतीत करने से तनाव दूर होगा

0
179

मेष : इस राशि के जातकों के लिए आज अगर घर परिवर्तन या सुधार संबंधी कोई योजना बन रही है, तो उसको क्रिया रूप देने के लिए उचित समय है। खर्चों की अधिकता बनी रहेगी। अपने मन मुताबिक समय व्यतीत करने से तनाव दूर होगा।

वृष : इस राशि के जातक आज किसी लापरवाही की वजह से बैठे-बिठाये किसी मुसीबत में पड़ सकते हैं। इस समय किसी प्रॉपर्टी की वजह से लोन लेने जैसी स्थितियां बनेंगी। लेकिन यह स्थिति आपके लिए फायदेमंद ही रहेगी।

मिथुन : इस राशि के जातक आज नौकरी से संबंधित रुपए-पैसे का लेनदेन करते समय सावधानी बरतें, कोई गलती हो सकती है। आप हर मुश्किल और परेशानी का सामना करने में सक्षम रहेंगे।

कर्क : इस राशि के जातकों की आज पिछले कुछ समय से कार्यों में आ रही रुकावटें दूर होंगी। किसी के साथ ज्यादा बातचीत करने में समय नष्ट ना करें। अपने काम से ही मतलब रखें।

सिंह : इस राशि के जातक ध्यान दें कि बेवजह गुस्सा व चिड़चिड़ापन घर के माहौल में भी तनाव उत्पन्न करेगा। जमीन-जायदाद संबंधी व्यवसाय में आज कोई अच्छी डील हो सकती है।

कन्या : इस राशि के जातक आज जल्दी सफलता पाने के चक्कर में अपने करियर के प्रति किसी गलत लक्ष्य का चुनाव ना करें। कुछ समय बच्चों के साथ भी अवश्य व्यतीत करें।

तुला : इस राशि के जातकों के घर में अतिथियों का आगमन लॉकडाउन के चलते नहीं होगा। व्यय होगा। आत्मसम्मान बना रहेगा। व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के बिजनेस पार्टनर व्यापार को लेकर उनके विचारों और योजनाओं से उत्साहित नजर आएंगे। प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल है।

धनु : इस राशि के जातकों की आज अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। आय में वृद्धि होगी।

मकर : इस राशि के जातकों का आज फालतू खर्च होगा। कर्ज लेना पड़ सकता है। कुसंगति से बचें। कारोबार ठीक चलेगा। अपनी बातों से किसी का दिल न दुखाएं। माता पिता की बातों का बुरा मानकर उन्हें बुरा भला न कहें।

कुंभ : इस राशि के जातकों के आज भवन के रख-रखाव एवं सुविधा विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं। संतान को कष्ट रहेगा। मानसिक कठिनाइयां परेशान कर सकती हैं।

मीन : इस राशि के जातकों की आज आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। अति उत्साही होने से बचें। भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें।

यह भी पढ़ें – आप भी खाते हैं इस जगह बैठकर Khana तो फ़ौरन बदल दें ये आदत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है