Home Astrology 16 June – इस राशि के जातकों को सेहत को लेकर आज...

16 June – इस राशि के जातकों को सेहत को लेकर आज थोड़ी ज़्यादा सावधानी बरतने की ज़रूरत है

0

मेष : इस राशि के जातक आज होशियारी से निवेश करें। आप अनुभव करेंगे कि आपके प्रिय का आपके प्रति प्यार वाक़ई बहुत गहरा है। काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें।

वृष : इस राशि के जातक आज के दिन कार्यक्षेत्र में आलोचनाओं का शिकार हो सकते हैं। आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे।

मिथुन : इस राशि के जातक आज के दिन बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे। अपनी मांसपेशियों को आराम देने के लिए तेल से मालिश करें। आप पैसा कमा सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें।

कर्क : इस राशि के जातकों को दफ़्तर में आज कुछ उबाऊ काम करना पड़ सकता है। मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है। सेहत को लेकर थोड़ी ज़्यादा सावधानी बरतने की ज़रूरत है।

सिंह : इस राशि के जातक केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें। जमकर काम करें और उससे बाद ही जमकर पार्टी करें।

कन्या : इस राशि के जातकों के लिए आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी वो चाहते हैं। प्यार के नज़रिए से देखें तो आज आप जीवन के रस का भरपूर आनन्द लेने में सफल रहेंगे।

तुला : इस राशि के कुछ जातकों के लिए परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा। प्यार की ताक़त आपको प्यार करने की वजह देती है। पेशेवर तौर पर इसका भरपूर उपयोग करें।

वृश्चिक : इस राशि के जातक अपने साथी के लिए आज कोई बेहतरीन पकवान बनाकर फीके पड़े रिश्तों में गर्मजोशी भर सकते हैं। आपकी अतिरिक्त काम करने की क्षमता उन लोगों को चौंका देगी, जिनका प्रदर्शन आपसे कमतर है।

धनु : इस राशि के जातक आज किसी ऊंचे और ख़ास इंसान से मिलते समय घबराए नहीं और आत्मविश्वास बनाए रखें। यह सेहत के लिए उतना ही ज़रूरी है, जितना काम-धंधे के लिए पैसा।

मकर : इस राशि के जातक आज किसी भी तरह के विरोध से बचें, क्योंकि आपकी सेहत पर इसका बुरा असर होगा। आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है। लोग आपको आशाएँ और सपने देंगे, लेकिन असल में सारा दारोमदार आपके प्रयासों पर रहेगा।

कुंभ : इस राशि के जातक आज आनन्द का अनुभव करेंगे। आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा। छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे। ऐसे लोगों से दूर रहें जो धूम्रपान करते हैं।

मीन : इस राशि के जातक ध्यान दें कि मानसिक और नैतिक शिक्षा के साथ शारीरिक शिक्षा भी लें, केवल तभी सर्वांगीण विकास संभव है। याद रखें कि एक स्वस्थ शरीर में ही एक स्वस्थ दिमाग़ निवास करता है।

यह भी पढ़ें – 15 June – जानें, किन राशि के जातकों के विरोधी आज होंगे परास्त

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version