16 August – जानें, किन राशि के जातकों को कारोबार में आज कठिनाइयों का करना पड़ सकता है सामना

0
183

मेष : इस राशि के जातक आज जल्दबाजी न करें। उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी। इस राशि वालों को आज के दिन अपने लिए समय निकालने की सख्त जरूरत है। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आपको मानसिक परेशानियां हो सकती हैं।

वृष : इस राशि के जातक आज वाणी पर नियंत्रण रखें। उत्तेजना से समस्या बढ़ सकती है। शाम का वक्त अच्छा रहे इसके लिए आपको दिनभर मन लगाकर काम करने की जरूरत है। दूसरों की सफलता को सराहकर आप उसका आनंद ले सकते हैं।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। जिंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें, नहीं तो लेने के देने पड़ सकते हैं।

कर्क : इस राशि के जातकों को आज किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। आज का दिन फायदेमंद साबित होगा और आप किसी पुरानी बीमारी में काफी आराम महसूस करेंगे। अगर आपके पास हालात से उबरने के लिए दृढ़ इच्छा-शक्ति है, तो कुछ भी असंभव नहीं है।

सिंह : इस राशि के जातकों की आय की स्थिति में आज सुधार होगा। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। खास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नजर आए और विशेष हो। अपने जीवनसाथी के मामलों में जरूरत से ज्यादा दखल देना उसकी झुंझलाहट का कारण बन सकता है।

कन्या : इस राशि के जातकों की नौकरी में आज स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आपके पास अपनी धनार्जन की क्षमता को बढ़ाने के लिए ताकत और समझ दोनों ही होंगे। यात्रा करना फायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा।

तुला : इस राशि के जातक आज रहन-सहन में असहज रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। अपने गुस्से पर काबू रखें और ऑफिस में सबके साथ ढंग से व्यवहार करें। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आपकी जॉब जा सकती है और आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों की आज नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। आपको परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी समस्या होगी, लेकिन इस वजह से अपनी मानसिक शांति भंग ना होने दें। अच्छी यादें आज आपके ऊपर छाई रहेंगी।

धनु : इस राशि के जातकों की आज धैर्यशीलता में कमी रहेगी। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते ऑफिस में काम तेज रफ्तार पकड़ लेगा।

मकर : इस राशि के जातकों को आज किसी संत पुरुष का आशीर्वाद मानसिक शांति प्रदान करेगा। लंबे समय से अटके मुआवजे और कर्ज आदि आखिरकार आपको मिल जाएंगे। आपके पास आज अपनी क्षमताओं को दिखाने के मौके होंगे।

कुंभ : इस राशि के जातक आज अपना मूड बदलने के लिए किसी सामाजिक आयोजन में शिरकत करें। आपका धन आपके काम तभी आता है जब आप फिजूलखर्ची करने से खुद को रोकते हैं।

मीन : इस राशि के जातकों के लिए आज पुराने परिचितों से मिलने-जुलने और पुराने रिश्तों को फिर से तरोताजा करने के लिए अच्छा दिन है। अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें।

यह भी पढ़ें – 15 August – जानें, किन राशि के जातकों के सहकर्मी आज उनके काम की करेंगे तारीफ

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है