16 April – इस राशि के जातकों को आज मिलेगा अफसरों का सहयोग

0
176

मेष : इस राशि के जातकों के पास आज ख़ुद के लिए पर्याप्त समय होगा, तो मौक़े का फ़ायदा उठाएं और अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएं, लॉक डाउन के चलते बाहर नहीं जा सकते तो घर पर ही टहलें। दिन भर भले ही आप धन को लेकर जूझते रहें लेकिन शाम के वक्त आपको धन लाभ हो सकता है।

वृष : इस राशि के जातक आज ध्यान दें कि आपका संगी आपका भला सोचता है इसलिए कई बार आप पर गुस्सा भी कर बैठता है, उनके गुस्से पर नाराज होने से बेहतर यह होगा कि आप उनकी बातों को समझें। खुदरा और थोक व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है।

मिथुन : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत व्यस्त रहेगा, या तो आपके पास मेहमान आयेंगे या आप किसी के घर पर जा सकते हैं। हालाँकि आप पूरा दिन बहुत व्यस्त रहेंगे,फिर भी आप दिन का हरेक पल का आनंद लेंगे।

कर्क : इस राशि के जातकों की आज परिवार के किसी बुजुर्ग सदस्य से कुछ अनबन हो सकती है। आज पारिवारिक समस्याओं से मन विचलित हो सकता है। संतान की असफलता आपको परेशान कर सकती है।

सिंह : इस राशि के जातकों का आज मन अशान्त रहेगा। क्रोध की अधिकता रहेगी। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। माता का सानिध्य मिलेगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

कन्या : इस राशि के बच्चों के लिए आज इंडोर गेम खेलना लाभकारी रहेगा। उन लोगों को अधिक सजग रहना होगा जिन लोगों को डायबिटीज़ की समस्या है। बॉस के इशारों को समझते हुए आज घर में ही कार्य को पूरा करना होगा।

तुला : इस राशि के जातकों के आत्मविश्वास में आज कमी रहेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनः स्थिति रहेगी। मानसिक शान्ति रहेगी। किसी पुराने मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का आज मन अशान्त रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। परन्तु नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी।

धनु : इस राशि के जातकों की आज पारिवारिक स्थितियां कुछ व्यस्त रहेगी कार्य में सदस्यों की मदद करनी चाहिए। धार्मिक पाठ या कोई भी प्रेरक प्रसंग पढ़कर परिवार के लोगों को सुनाए। मन का भटकाव समय को बर्बाद कर सकता है। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

मकर : इस राशि के जातकों का आज का दिन बढ़िया रहेगा लेकिन दोपहर बाद आकर खर्चों में और भी अधिक बढ़ोतरी हो सकती है।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज दांपत्य जीवन में चल रहे तनाव से मुक्ति मिलने का समय आ गया है। आप हर काम को बेहतर तरीके से करेंगे, जिससे इनकम की वृद्धि होगी। प्रेम जीवन के लिए दिनमान अच्छा है।

मीन : इस राशि के जातकों को आज बहुत ऊंचे स्वर से घर में सभी से बात करने से बचना चाहिए। किसी भी धारदार चीज से चोट लगने की आशंका है।

यह भी पढ़ें – 15 April – इस राशि के जातक आज अपने विचारों को सकारात्मक रखें

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है