15 August – जानें, किन राशि के जातकों के सहकर्मी आज उनके काम की करेंगे तारीफ

0
170

मेष : इस राशि के जातक आज आलस्य त्यागकर काम पर ध्यान दें। प्रभावशाली व्यक्तियों से परिचय होगा। व्यवसाय लाभदायक रहेगा। यात्रा मनोरंजक रहेगी। रोमांटिक मुलाकात आपकी खुशी में तड़के का काम करेगी।

वृष : इस राशि के जातकों के आज विरोधी सक्रिय रहेंगे। नौकरी में प्रमोशन के योग हैं। उत्साह व प्रसन्नता में वृद्धि होगी। जितना आपने सोचा था, आपका भाई उससे ज्यादा मददगार साबित होगा।

मिथुन : इस राशि के जातकों की आज मेहनत सफल रहेगी। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। समाज के वरिष्ठजनों से मेलजोल बढ़ेगा। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा।

कर्क : इस राशि के जातकों के लिए आज निवेश करना बहुत फायदेमंद साबित होता है, आज आपको यह बात समझ में आ सकती है क्योंकि किसी पुराने निवेश से आज आपको लाभ हो सकता है।

सिंह : इस राशि के जातक आज अगर कामकाज के लिए जरूरत से ज्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं। कोई भी फैसला लेने से पहले दूसरों की जरूरतों को समझने की कोशिश करें।

कन्या : इस राशि के जातकों में आज मानसिक शान्ति रहेगी। मन में असन्तोष हो सकता है। मनपसंद भोजन का आनंद मिलेगा। रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे। प्यार के सकारात्मक संकेत आपको मिलेंगे। कुछ लोगों को व्यापारिक और शैक्षिक लाभ मिलेगा।

तुला : इस राशि के जातक ध्यान दें कि जब सेहत से जुड़ा मामला हो तो खुद को अनदेखा नहीं करना चाहिए और सावधानी बरतनी चाहिए। आपके सहकर्मी आपके काम की तारीफ करेंगे और आपका बॉस भी आपके काम से खुश होगा। कारोबारी में भी लाभ कमा सकते हैं।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों में आज धैर्य, कर्तव्य और जिम्मेदारी की भावना रास्ते में आ रही सभी बाधाओं को दूर करने में सहायक सिद्ध होगी। आपको अपने हास्य क्षमता को जागृत करना होगा ताकि आपका कार्य क्षेत्र में एक अच्छे माहौल का निर्माण हो सके जिससे की आप आराम से अपने कार्य को कर सके।

धनु : इस राशि के जातकों में आज परिश्रम की अधिकता रहेगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कुटुम्ब-परिवार के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मकर : इस राशि के जातकों के पास आज प्रचुर ऊर्जा होगी लेकिन काम का बोझ आपकी खीज की वजह बन सकता है। कामकाम में आपकी तेजी लंबे समय से चली आ रही समस्या का समाधान कर देगी। आपका बचाया हुआ धन आज आपके काम आ सकता है लेकिन इसके साथ ही इसके जाने का आपको दुख भी होगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों के आत्मविश्वास में आज कमी रहेगी। यात्रा पर जा सकते हैं। वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से आज आपको कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है। घर के छोटे सदस्यों के साथ बातचीत करके आज आप अपने खाली समय का अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं।

मीन : इस राशि के जातकों में आज परिश्रम अधिक रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। मानसिक परेशानियां रहेंगी। कार्यक्षेत्र में आप अच्छा महसूस करेंगे। दोस्तों और परिवार के साथ मजेदार समय बीतेगा।

यह भी पढ़ें – 14 August – जानें, किन राशि के जातकों के लिए आज नए कार्यों का आरंभ न करना रहेगा हितकर

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है