14 March –  जानें किन राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन थोड़ा तनाव देगा इसलिए शांत रहें

0
189

मेष : इस राशि के जातक आज अपने स्वास्थ्य की अनदेखी न करें। अपने कारोबार को बढ़ाने हेतु योजना बनाएं। टीम का सही नेतृत्व करें। बोलते वक़्त शब्दों के चयन को लेकर लापरवाह न बनें। खुश रहने की कोशिश करें। दिन मिलाजुला रहेगा।

वृष : इस राशि के जातकों का आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। चल या अचल संपत्ति में वृद्धि के योग हैं लेकिन वाणी पर संयम न रखने से व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। दिन अच्छा गुज़रेगा।

मिथुन : इस राशि के जातक आज अपने प्रयासों में तेजी लाएं, क्योंकि आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है। अलग सोचकर अपनी रचनात्मक क्षमता का प्रदर्शन करें। संपत्ति खरीदने के बारें में न सोचें। वैवाहिक जीवन थोड़ा तनाव देगा इसलिए शांत रहें।

कर्क : इस राशि के जातक आज कठिन परिश्रम करने से न घबराएं। नौकरी में कामयाबी मिल सकती है। लोग आपकी प्रशंसा करेंगे और समाज में आपका रुतबा भी बढ़ेगा। सामाजिक कार्यों में रुचि लेने से आपकी प्रसिद्धि में इजाफा होगा।

सिंह : इस राशि के जातक अगर चैरिटी और डोनेशन से जुड़ें हैं तो इन कार्यों में लापरवाही न करें। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। किसी नई भाषा को सीखने में अपनी रुचि दिखा सकते हैं। लोगों की मदद करें।

कन्या : इस राशि के जातक आज निराश रहेंगे। दिनचर्या भी बेहद व्यस्त रहेगी। कार्य स्थल पर कोई दुश्मन आपको नुकसान पंहुचा सकता है। काम करने में सावधानी बरतें जिससे कोई आपकी कमी न निकाल पाए। विभिन्न स्रोतों से आय प्राप्त हो सकती है।

तुला : इस राशि के जातकों के आज परिवार में सुख शांति रहेगी। आपकी अपनी वाणी थोड़ी कठोर हो सकती है। यात्रायें निरर्थक और थका देने वाली होंगी। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। कहीं पैसा फसने का भी योग है।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज मनोरंजन के लिए समय जरूर निकालें। क्रोध करने से बचें और बात का बतंगड़ न बनायें। दिन प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है। बहस करने से बचें।

धनु : इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति आज सामान्य रहेगी, वहीं खर्च भी बढ़ सकते हैं। विशेष प्रयास करने पड़ेंगे। धन किसी को उधार ना दें अगर देना पड़े तो जल्दी वापस मिलने की उम्मीद ना रखें। यात्रा सुखद और मनोरंजक होगी।

मकर : इस राशि के जातक आज अपने व्‍यापार को बढ़ाने में सफल होंगे। कार्य से सम्बंधित यात्राओं का लाभ मिलेगा। विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत के बाद ही सफलता मिलेगी।

कुंभ : इस राशि के जातकों के आज जीवन साथी से सम्बन्ध थोड़े बेहतर होंगे। विदेशी कारोबार से जुड़े लोंगो को अच्छे लाभ का योग है। कोई भी जोखिम भरा कार्य करने से बचें। उत्तेजना और क्रोध में कोई भी निर्णय ना लें।

मीन : इस राशि के जातक आज अपनी बातों को प्रभावशाली ढंग से रखने में सफल होंगे। अचानक धन लाभ और धन हानि की सम्भावना बन रही है। मन-मष्तिष्क को नियंत्रित रखें। साधना-उपासना का सहारा लें और प्रसन्न रहें।

यह भी पढ़ें – Pradosh Vrat : भगवान शंकर का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए रखें प्रदोष व्रत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है