14 December – धनु राशि के जातक आज किसी तरह के प्रलोभन में न आएं

0
175

मेष : इस राशि के जातकों के आज धनधान्य में वृद्धि होगी। परीक्षा में सफलता मिलेगी। व्यापार में प्रभावशाली रहेंगे। भाग्य की प्रबलता का लाभ उठाएं।

वृष : इस राशि के जातक आज लंबित कार्यों में तेज़ी दिखाएंगे। लक्ष्य समय से पहले पूरे होंगे। बड़ा सोचेंगे। साझेदारी के अवसर बनेंगे।

मिथुन : इस राशि के जातक आज नवीन कार्यों में धैर्य से काम लें। वैदेशिक मामले गति लेंगे। रिश्तों में विनम्र रहें।

कर्क : इस राशि के जातक आज निवेश और प्रबंधन में सक्रिय रहेंगे। नए कार्यों में धैर्य से काम लें, मिलेगा लाभ। व्यापार में प्रभावशाली रहेंगे।

सिंह : इस राशि के जातकों के मन में आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव पैदा हो सकते हैं। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है।

कन्या : इस राशि के जातक आज बड़ों की सुनेंगे। महत्वपूर्ण अथवा धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। आस्था आत्मविश्वास से उन्नति पथ पर बढ़ते रहेंगे। बड़ों की बातें ध्यान से सुनें।

तुला : इस राशि के जातक आज प्रबंधकीय कार्यों में आगे रहेंगे। शुभ प्रस्ताव मिलेंगे। वरिष्ठों का सहयोग पाएंगे। पदोन्नत हो सकते हैं। पैतृक पक्ष से लाभ होगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातक नियम अनुशासन रखेंगे। व्यवस्थाओं को महत्व देंगे। तैयारी के साथ आगे बढ़ें। परिजनों की सलाह से कार्य करें। जोखिम से बचें।

धनु : इस राशि के जातक आज प्रलोभन में न आएं। उपलब्धियों को साझा करेंगे। व्यवहार प्रभावी रहेगा। आर्थिक पक्ष बेहतर रहेगा। महत्वपूर्ण कार्यों को गति मिलेगी।

मकर : इस राशि के जातकों का आज आर्थिक पक्ष बेहतर रहेगा। सफलता प्रतिशत सामान्य रहेगा। खर्च पर अंकुश बढ़ाएंगे। उधार से बचें।

कुंभ : इस राशि के जातकों के विरोधी आज सक्रिय हो सकते हैं। भगवान को याद ज़रूर करें, मिलेगी सफलता। मुश्किलों से न घबराएं।

मीन : इस राशि के जातकों को आज पैतृक पक्ष से लाभ होगा। निजी संबंध पक्ष में बनाए रखेंगे। परीक्षा प्रतिस्पर्धा में आगे रहेंगे। प्रस्तावों को समर्थन मिलेगा।

यह भी पढ़ें – 13 December – जानें, किन राशि के जातकों की आज विदेश यात्रा के बन रहे हैं योग

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है