13 April – जानें किन राशि के जातकों का आज भाग्य का सितारा रहेगा बुलंद

0
149

मेष : इस राशि के जातकों की आज आर्थिक स्थिति में पहले से और सुधार होने के योग बन रहे हैं। पैसों की कमी नहीं रहेगी। वाहन या किसी तरह की संपत्ति भी खरीदने के योग बन रहे हैं। परिवार के लोग आपसे थोड़े नाराज़ हो सकते हैं।

वृष : इस राशि के जातक ध्यान दें कि इस समय जो समस्याएँ आपको झेलनी पड़ रही हैं, वे क्षणिक हैं और समय के साथ वे ख़ुद-ब-ख़ुद ख़त्म हो जाएंगी। अपने करीबियों की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें। आज आपके पास अपनी धनार्जन की क्षमता को बढ़ाने के लिए ताक़त और समझ दोनों ही होंगे।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज काम में अच्छे परिणाम मिलेंगे। दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन में भी सही समय है। नौकरी करने वालों को भी अच्छे नतीजे मिलेंगे और भाग्य का सितारा मजबूत होगा, जिससे आपके कुछ काम बैठे-बिठाए बन जाएंगे और आपको लाभ होगा।

कर्क : इस राशि के जातक आज उन लोगों का सम्मान करें जो व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से बेहतर प्रदर्शन करने के लिए आपका समर्थन करते हैं। कई लोगों को आपकी तरक्की और सफलता प्रभावित कर सकती है। आपको नई जिम्मेदारी भी मिलने के संकेत कार्ड्स दे रहे हैं।

सिंह : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन दूसरों के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करने का है। जिन लोगों से आप प्रभावित हैं, उनसे अपने लिए कोई सलाह ले सकते हैं। ये आपके लिए लाभकारी होगा।

कन्या : इस राशि के जातकों को आज करियर में नई जिम्मेदारियों के साथ प्रमोशन मिलने के संकेत हैं। अपनी भावनाओं को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

तुला : इस राशि के जातकों की नौकरी में आज अफसरों से मन-मुटाव हो सकता है। इसी समय आप अपने घर का नवीकरण, नया घर खरीदने या दूसरी जगह शिफ्ट होने के बारे में भी सोच सकते हैं।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज काम के सिलसिले में अपनी अपनी कार्यकुशलता का परिचय देना होगा। दांपत्य जीवन में भी चल रहे तनाव से मुक्ति मिलने का समय आ गया है।

धनु : इस राशि के जातकों को आज कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मानसिक शान्ति रहेगी।

मकर : इस राशि के जातकों का आज भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा। इससे कुछ काम आसानी से हो जाएंगे और आपकी इनकम बढ़ेगी। प्रेम जीवन में दिक्कतें बढ़ेंगी लेकिन शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में कुछ अच्छे पल आएंगे।

कुंभ : इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन में दिक्कतों से लड़कर आप आगे बढ़ेंगे। दांपत्य जीवन जीने वालों को शुभ समाचार मिलेंगे। स्वास्थ्य में दिक्कतें बढ़ सकती हैं, इसलिए अच्छे खान-पान और दिनचर्या का पालन करें।

मीन : इस राशि की जातकों की आज इनकम में बढ़ोतरी जारी रहेगी। खर्चों पर नियंत्रण रहेगा। काम के सिलसिले में चली आ रही दिक्कतें कुछ हद तक दूर होने लगेंगी और आप को साफ साफ दिखाई देगा कि आगे क्या करना है।

यह भी पढ़ें – 12 April – जानें किन राशि के जातकों को आज तली-भुनी चीज़ों को खाने से बचना चाहिए

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है