12 September – जानें, किन राशि के जातकों के बिगड़े संबंधों में आज आएगा सुधार

0
250

मेष : इस राशि के जातक ध्यान दें कि आज के दिन अन्य के साथ जरा सी कटुता बड़े विवाद की ओर ले जा सकती है, छोटी-छोटी बातों को इग्नोर करना लाभकारी रहेगा। मीडिया क्षेत्र में कार्यरत लोगों का कार्य में मैनेजमेंट क्वालिटी पर्याप्त दिखेगी। फील्ड वर्क का कार्य करने वाले एक्टिव रहें।

वृष : इस राशि के ऐसे जातक जिन्होंने हाल ही में नौकरी ज्वॉइन की है वह प्रबंधन क्षमता और कार्य कुशलता में कमी न आने दें। कपड़ों के व्यापारियों को अच्छा मुनाफा हाथ लगेगा, संभव हो तो शॉप को अपग्रेड करना होगा।

मिथुन : इस राशि के जातक आज अगर संभव हो तो आराम करें जिससे आप हो सकने वाली किसी बीमारी की आशंका से बच सकें। नियमित और गहरी नींद लेना न भूलें, इससे आपको स्वस्थ रहने में काफी मदद मिलेगी। काम में लाभ होना तय है।

कर्क : इस राशि के जातक आज के दिन प्रसन्नता से भरपूर रहेंगें। इससे आपके बिगड़े काम भी बनते हुए नजर आ रहे हैं। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को बॉस के साथ संबंधों को मजबूत रखना चाहिए, लगातार कार्य के प्रति लापरवाही नौकरी के लिए ठीक नहीं।

सिंह : इस राशि के जातकों की आज के दिन किसी ऐसे व्यक्ति से भेंट हो सकती है, जो भविष्य में आपके जीवन में अहम भूमिका निभाएंगे, तो वहीं दूसरी ओर सभी के साथ अच्छा व्यवहार करने से रिश्ते भी मजबूत होते दिख रहें हैं।

कन्या : इस राशि के जातकों को आज के दिन किसी की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। ऑफिस में अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए, उच्चाधिकारी और बॉस आपकी तारीफ कर सकते हैं।

तुला : इस राशि के जातकों की आज समाजिक क्षेत्र में स्थितियां कुछ कम संतोषजनक रहने वाली हैं, यदि कोई कॉम्पटिशन है तो उसमें आपको एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ सकता है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का घरेलू माहौल यदि अशांत हैं तो सभी को प्रसन्न रखने की जिम्मेदारी आपको लेनी होगी। मित्रों के साथ कहीं घूमने फिरने की प्लानिंग बनेगी।

धनु : इस राशि के जातक आज ध्यान दें कि बहुत कुछ आपके कंधों पर टिका हुआ है और फैसले लेने के लिए स्पष्ट सोच जरूरी है। आज आपका धन कई चीजों पर खर्च हो सकता है।

मकर : इस राशि के जातकों का आज आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों के आज शत्रु शांत रहेंगे। आय में वृद्धि होगी। विद्यार्थी पढ़ाई के साथ-साथ अन्य कोर्स की तैयारी कर सकते हैं। यदि स्वास्थ्य ठीक न चल रहा हो तो एक बार डॉक्टर से सलाह अवश्य लें।

मीन : इस राशि के ऐसे जातक जो लोग खाने-पीने का व्यापार करते हैं, उनको धन लाभ होने की संभावना है। संध्या के समय सुन्दरकांड का पाठ करें। ऑफिशियल कार्यों को लेकर दिमाग बहुत सजग रखना होगा।

यह भी पढ़ें – Pitru Paksha 2022 : इस तारीख़ से शुरू होंगे श्राद्ध, जानें क्या कहते हैं ज्योतिषाचार्य

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है