12 November – कन्या राशि के जातकों को अच्छी ग्रह स्थिति से मिलेगा किस्मत का साथ

0
178

मेष : इस राशि के जातकों के कारोबार में जल्द लाभ की स्थितियां बनेंगी। व्यापारियों को ग्राहकों की पसंद से अधिक नापसंद पर नज़र रखनी होगी।

वृष : इस राशि के जातक ध्यान दें कि स्वास्थ्य में बेहतरी के लिए आयुर्वेद लाभप्रद रहेगा। काम में आपकी तेज़ी लम्बे समय से चली आ रही समस्या का समाधान कर देगी।

मिथुन : इस राशि के जातक आज अच्छा पैसा कमाएंगे लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा। घरेलू काम थका देने वाला होगा और इसलिए मानसिक तनाव की वजह भी बन सकता है।

कर्क : इस राशि के जातक आज लोगों की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे। शुभ प्रस्ताव मिलेंगे। साख बढ़ेगी। प्यार के नज़रिए से दिन काफ़ी विवादास्पद रहेगा।

सिंह : इस राशि के जातकों का आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कन्या : इस राशि के जातकों को अच्छी ग्रह स्थिति से किस्मत का साथ मिलेगा। पति-पत्नी का आपसी सहयोग घर परिवार की व्यवस्था को उचित तथा खुशनुमा बनाकर रखेगा।

तुला : इस राशि के जातकों की आज सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। मधुर संबंध बनेंगे। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी, लेकिन सचेत रहें।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।

धनु : इस राशि के जातकों का आज स्वास्थ्य ठीक रहेगा। चिंता ना करें। सिर्फ वर्तमान वातावरण की वजह से सावधानी रखना जरूरी है।

मकर : इस राशि के जातकों के आज किसी कार्य के पूर्ण होने से प्रभाव में वृद्धि होगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

कुंभ : इस राशि के जातक आज घरेलू समस्याओं का सभी के साथ मिलकर सामना करें। जीवनसाथी का वजन अधिक है तो उन्हें घटाने की सलाह दें।

मीन : इस राशि के जातक आज सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। संबंधों में मधुरता आएगी।

यह भी पढ़ें – 11 November – मीन राशि के जातक आज वाहन के प्रयोग में बरतें सावधानी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है