11 September – जानें, किन राशि के जातकों को आज बजट प्लान करने की है ज़रुरत

0
156

मेष : इस राशि के ऐसे जातक जो फूलों का कारोबार करते हैं उनके लिए दिन शुभ है। आज कल की भांति मन में किसी प्रकार का भटकाव हो, तो पाठ-पूजा पर फोकस करना चाहिए। मौसम बदल रहा है, ऐसे में सर्दी-जुकाम या खांसी को लेकर अलर्ट रहें।

वृष : इस राशि के जातक अगर थोड़ी सी नरमी दिखाएं तो कार्य क्षेत्र के मित्रो के साथ शांत माहौल का मज़ा ले सकते हैं। विदेश यात्रा का भी योग है। मन प्रसन्न रहेगा। बहनों को उपहार दें, खासकर जो शादीशुदा है।

मिथुन : इस राशि के जातकों की कुछ दिनों से कार्य क्षेत्र में चीज़े उनके अनुसार नहीं चल रही थी परन्तु अब कुछ सुधार आने की उम्मीद है। आपको ये याद रखना होगा की कार्य क्षेत्र के मित्रो के साथ मैत्रीपूर्ण व्ययहार रखने से आप शांति से काम में सामंजस्य स्थापित कर सकते हैं।

कर्क : इस राशि के जातकों के व्यापार में सार्वजनिक बिगड़े संबंधों में सुधार आएगा और मान-सम्मान भी बढ़ेगा। सेहत में यदि कई दिनों से गिरावट चल रही है तो आज से सुधार आना शुरु हो जाएगा।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज के दिन समाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेने का मौका मिले तो श्रमदान करना उपयुक्त रहेगा, तो वहीं दूसरी ओर परिचित के घर से धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने का निमंत्रण मिलता है तो जरूर जाएं। ऑफिशियल स्थितियां सामान्य रहेगी।

कन्या : इस राशि के ऐसे जातक जिनका इम्यून सिस्टम कमज़ोर है और जिसके चलते वो जल्दी बीमार पड़ जाते हैं उनको आज सचेत रहना चाहिए। घर की साज-सज्जा करें। डेकोरेशन के लिए समान भी खरीद सकते हैं। लाइफ पार्टनर के साथ आपसी सामंजस्य बनाकर चलना होगा।

तुला : इस राशि के जातक आज के दिन जेब देखते हुए उपकरण की खरीदारी करें। इंसेंटिव पर कर्ज देने वाले दस्तावेजों में किसी प्रकार की ढिलाई न करें, नहीं तो भविष्य में परेशानी खड़ी हो सकती है।

वृश्चिक : इस राशि के ऐसे जातक जो बिजनेस से जुड़े हैं उन्हें पुराने ऋण को चुकाने कि प्लानिंग स्टार्ट कर देनी चाहिए। हेल्थ में मानसिक तनाव के चलते सिर में दर्द हो सकता है।

धनु : इस राशि के जातकों को आज अच्छा बजट प्लान करने की आवश्यकता है। इससे आपकी कई परेशानियां दूर हो सकती हैं। प्रभावशाली और महत्वपूर्ण लोगों से परिचय बढ़ाने के लिए सामाजिक गतिविधियां अच्छा मौका साबित होंगी।

मकर : इस राशि के जातकों को आज मानसिक कठिनाइयां रहेंगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। भवन सुख में वृद्धि होगी। परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों के लाभ में आज वृद्धि होगी। प्रसन्नता बनी रहेगी। नौकरी में मातहतों से कहासुनी हो सकती है। आय बनी रहेगी। ऑफिस में अहंकार की वाणी का प्रयोग न करें।

मीन : इस राशि के जातकों के आज सोचे गए कार्य बनते दिख रहें हैं। आज के दिन पूरे परिश्रम के साथ परफॉर्मेंस पर फोकस बनाएं रखना होगा।

यह भी पढ़ें – 10 September – जानें, किस राशि के जातकों को आज धन की समस्या करेगी परेशान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है