11 May – जानें किन राशि के जातकों को आज आय का अतिरिक्त स्रोत भी मिल सकता है

0
144

मेष : इस राशि के जातक आज व्यावसायिक संदर्भ में बड़ी सफलता प्राप्त करेंगे। अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जिम्मेदारियों के प्रति ईमानदार रहें। अगर आप सावधान नहीं रहेंगे तो बच्चे आपके लिए चिंता का कारण हो सकते हैं। आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी मिल सकता है।

वृष : इस राशि के जातकों का आज पारिवारिक-जीवन शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा। आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं, जो आपके जीवन को अधिक आरामदायक और संतोषजनक बनाएंगे। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। स्वास्थ्य शुभ रहेगा।

मिथुन : इस राशि के जातकों का आज सकारात्मक दृष्टिकोण नए मील के पत्थर हासिल करने में सहायता करेगा। मजबूत और विश्वसनीय सूझ-बूझ के चलते वित्तीय मामलों के संबंध में निर्णय लेने का उत्तम समय है। आप सक्रिय रहेंगे। रोग प्रतिरोधक क्षमता बेहतर होगी।

कर्क : इस राशि के जातक आज फंड, निवेश और वित्त के मामलों में सावधान रहें। समय आपके पक्ष में नहीं है, इसलिए भाग्य पर निर्भर रहते हुए कुछ भी न करें। कार्यस्थल पर अधिक जिम्मेदारी ग्रहण करनी होगी।

सिंह : इस राशि के जातकों के स्वास्थ्य में आज उतार-चढ़ाव हो सकता है। अपने आप को अधिक न थकाएं। छोटी- मोटी बीमारियों या थकान की संभावना है। एलर्जी और वायरल संक्रमण के प्रति सावधानी बरतें। रात में सफर करने और लंबी यात्रा करने से बचें।

कन्या : इस राशि के जातकों की आज शारीरिक सहनशक्ति उत्तम रहेगी। यदि आप सार्वजनिक कल्याण के लिए काम करते हैं तो आपको व्यक्तिगत पूर्णता का अनुभव होगा। वरिष्ठ अधिकारी आप से प्रभावित होंगें और आपको कार्यालय में पदोन्नति मिल सकती है।

तुला : इस राशि के जातकों की आज खाने की अनियमित आदतें शारीरिक बीमारियों के रूप में आपके स्वास्थ्य पर भारी पड़ सकती हैं। व्यवसाय आपके लिए अपेक्षित लाभ नहीं ला पाएगा। आप कुछ नए उपकरण खरीदने की योजना बना सकते हैं और साथ ही कुछ प्रॉपर्टी के सौदे भी कर सकते हैं, किंतु आपकी अपेक्षा के अनुरूप यह सकारात्मक नहीं हो पाएंगे।

वृश्चिक : इस राशि जातकों के आज जीवनशैली बदलने के प्रयास सफल परिणाम देंगे। दूसरों के साथ अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए यह अच्छा समय नहीं है। शांत रहें और सामंजस्यपूर्ण वातावरण बनाए रखने का प्रयास करें।

धनु : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत फलदायक सिद्ध हो सकता है। अपने आप को अधिक तंदुरुस्त और ऊर्जावान पाएंगे। पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा और आपका जीवनसाथी आपका सहायक सिद्ध होगा।

मकर : इस राशि के जातक आज वास्तव में जो कुछ करना चाहते हैं, उसे करने का उन्हें उपयुक्त अवसर प्राप्त होगा। भाग्य आज आपके पक्ष में है। घर में आए मेहमान आपकी शाम को मनोहर और उत्कृष्ट बना देंगे। आपका वैवाहिक जीवन एक खूबसूरत मोड़ लेगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज अनुकूल और लाभदायक परिणाम प्राप्त होंगे। किसी दोस्त या साथी के माध्यम से आय के अतिरिक्त स्रोत मिलने की संभावना है। जीवनसाथी और बच्चों के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा।

मीन : इस राशि के जातक आज नए घर, संपत्ति या वाहन में निवेश करने की योजना बना सकते हैं। आप अपने प्रियजनों के साथ अपने भविष्य की परियोजनाओं पर चर्चा करेंगे। आपको कोई एक ऐसा अवसर मिलेगा जो आप के करियर में बेहतर संभावनाओं के दरवाज़े खोल देगा।

यह भी पढ़ें – 10 May – जानें किन राशि के जातकों की आज आर्थिक मामलों में होगी प्रगति

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है