Yogi सरकार के 100 दिन पूरे, बचे काम भी जल्द होंगे पूरे 

0
150

एक एक करके आज Yogi सरकार के 100 दिन पूरे हो गए हैं। CM Yogi Adityanath ने कहा है कि उनकी सरकार ने जो कहा वो किया। लोक कल्याण पत्र में की गई 130 घोषणाओं में से 97 घोषणाएं पूरी कर ली गई हैं और बाक़ी बची 33 घोषणाओं को जल्द पूरा किया जाएगा। CM Yogi ने सौ दिन का कार्यकाल पूरा होने पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में गठबंधन के मुख्यमंत्री के रूप में दोबारा सत्ता में आने पर 100 दिन के सेवा सुरक्षा और सुशासन के प्रति समर्पित रहे हैं।

CM Yogi ने कहा Uttar Pradesh की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनके मार्गदर्शन में अभी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन को प्रचंड बहुमत देकर जिस उद्देश्य से अपना आशीर्वाद दिया था। जीत का सिलसिला जन विश्वास का प्रतीक है। नित नए कीर्तिमान ही स्थापित कर रहा है चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश के स्थानीय प्राधिकार में 36 सीटों पर चुनाव संपन्न हुए जिसमें से 33 सीटें BJP जीती। सपा, बसपा और कांग्रेस में शून्य पर रहे।

87 वर्षों बाद Uttar Pradesh में उच्च सदन कांग्रेस विहीन हुआ। इस दौरान उप चुनाव भी संपन्न हुए हैं लोकसभा के चुनाव रामपुर और आजमगढ़ पश्चिमी और पूर्वांचल से आते हैं पूर्व में दोनों सीटें समाजवादी पार्टी ने जीती थी इस उपचुनाव में जनता जनार्दन का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को प्राप्त हुआ। यह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों की वजह से और सरकार की सक्रियता की वजह से बेहतर समन्वय के चलते संभव हो सका। इसका एक परिणाम है कि जनता जनार्दन का आशीर्वाद फिर BJP के गठबंधन प्रत्याशियों को मिला, जिससे दोनों सीटों पर हम उपचुनाव जीते। यह आगामी चुनावों के लिए महत्वपूर्ण संकेत है।

यह भी पढ़ें – फिर बढ़ने लगे Corona के मामले, मौतों में भी 54% की बढ़ोतरी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है