10 September – जानें, किस राशि के जातकों को आज धन की समस्या करेगी परेशान

0
193

मेष : इस राशि के जातकों के आज संचित धन में कमी आएगी। मन अशांत रहेगा। संतान के स्वास्थ्‍य के प्रति चिन्तित हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे।

वृष : इस राशि के जातक आज किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। आत्मविश्वास से लवरेज तो रहेंगे, परन्तु आत्मसंयत रहें।

मिथुन : इस राशि के जातकों का आज करियर को लेकर समय मिला-जुला रहेगा। कार्यक्षेत्र पर अपने सहयोगियों की बातों को नजरअंदाज न करें बल्कि उनके महत्वपूर्ण सुझावों को सुनें।

कर्क : इस राशि के जातकों को आज परिवार के किसी सदस्य की सलाह काफी काम आएगी, लाभ होगा। किसी प्रोजेक्ट के लिए फंड लोन का इंतजाम कर पैसा इकट्ठा करने में कामयाब होंगे।

सिंह : इस राशि के जातक आज अनावश्यक क्रोध से बचें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

कन्या : इस राशि के जातकों का धन संबंधित मामलों को लेकर आज का दिन अच्छा रहेगा। पिछले हफ्ते आपके द्वारा की गई मेहनत के सफल परिणाम मिलेंगे।

तुला : इस राशि के जातकों के स्वभाव में आज जिद्दीपन हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज दुर्घटना से बचें। लापरवाही से बचें। लेन-देन में जल्दबाजी न करें। कार्यक्षेत्र पर कोई महिला सहयोगी अधूरे कामों को पूरा करने में आपकी मदद कर सकती है।

धनु : इस राशि के जातकों के पारिवारिक जीवन में कठिनाइयां रहेंगी। धन की समस्या परेशान करेगी। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

मकर : इस राशि के जातक आज प्रतिस्पर्धियों को पराजित करने में कामयाब साबित होंगे। मात्र कानूनी गुत्थियों से थोड़ा सावधान रहें। यात्रा प्रवास में कठिनाइयां आएंगी इसलिए यात्रा करने के बारें में न सोचें।

कुंभ : इस राशि के जातक आज आर्थिक रूप से मजबूत होने के लिए इस समय अपनी योजनाओं पर काम करें, लाभ होगा। करियर के लिए समय महत्वपूर्ण रहेगा।

मीन : इस राशि के ऐसे जातक जो राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हैं उनके लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा। इस हफ्ते परिणाम आपके पक्ष में जाएंगे जिससे आपके अंदर आत्मविश्वास की बढ़ोतरी होगी।

यह भी पढ़ें – 9 September – जानें, किस राशि के जातकों के कारोबार में आज आ सकती हैं कठिनाई

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है